सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रही प्रदेश की जनता- दारा आजाद

September 1, 2020 2:12 pm0 commentsViews: 68
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। पूरे प्रदेश में कानून और व्यवस्था तार तार है। अराजकता और हिंसा का बोल बाला है। अर्थिक रूप से प्रदेश सरकार कंगाल हो चुकी है। आम जन पर अत्याचार बढ़ चुका है, मगर प्रदेश सरकार को आत जनता की तनिक भी परवाह नहीं रह गई है। सरकार के इस रवैये से जनता ने उसे सबक सिखाने का मन बना लिया है।

यह बातें गोरखपुर ग्रामीण सीट के बसपा प्रभारी दारा सिंह निषाद ने सेक्टर की बैठक में कहीं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा पुरा प्रदेश भुगत रहा है व्यापारी, किसान, मजदूर, हर वर्ग इनसे परेशान है, कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ गयी हैं। और तो और अब इनके विधायक तक थानों में पीटे जा रहे हैं। इसे लेकर तमाम बीजेपी वर्कर भी आक्रशित हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को बसपा का राज याद आ रहा है जिसमे सर्वसमाज के हित की बात होती है। ऐसे में मेरा दा है कि आगमी विधनसभा चुनाव में पूरे गोरखपुर जनपद में बसपा का परचम लहरायेगा।

इस दौरान जयकार प्रसाद, परमेश्वर उर्फ छोटू सहारा जी, राजेश मलिक, राधेश्याम निषाद,सोनू पांडेय, रमेश सिंह, बबलू सिंह, यूसुफ, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

इससे पूर्व विधानसभा क्षेत्र गोरखपुर ग्रामीण के सेक्टर न०17 बसंतपुर के सेक्टर के पदाधिकारियों की बैठक में सेक्टर कमेटी का गठन किया गया, जिसमें दारा सिंह निषाद प्रभारी प्रत्याशी ग्रामीण, जयकार प्रसाद, परमेश्वर उर्फ छोटू सहारा, राजेश मलिक जी, रामुभारती जी, राधेश्याम निषाद जी, रवि गौतम, राजेश निषाद, तारिक आलम जी को सेक्टर का अध्यक्ष बनाया गया। अरविंद निषाद सेक्टर महासचिव व अन्य पदाधिकारी भी चयनित किये गये।

(56)

Leave a Reply


error: Content is protected !!