बसपा सम्मेलन में नेता बोले- मोदी की नोटबंदी विफल, मायावती बनायेंगी सरकार

December 29, 2016 5:19 pm0 commentsViews: 262
Share news

नजीर मलिक

bsp
सिद्धार्थनगर। यहां कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित वरिष्ठ बसपा नेताओं ने मोदी की नोटबंदी को विफल बताया तथा सपा सरकार की अलोचना करते हुए दावा किया है कि आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा की जीत होगी और बहन मायावती की सरकार बनेगी।

कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित भाई चारा सम्मेलन में आयोजित कार्यक्रम में जोनल कोआर्डिनेटर बाबू कल्पनाथ ने मुख्य अतिथि के रूप में कहा कि भाजपा सरकार में जनता को भय, भूख और भ्रष्टाचार ने जकड़ लिया है। इसके बावजूद देश के कर्णधार कह रहे हैं कि देश दिनों दिन तरक्की कर रहा है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र व उत्तर प्रदेश की सरकारों की नीतियों से जनता परेशान हो गयी है। मोदी सरकार की नोटबंदी ने किसानों, गरीबों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी है, जबकि अखिलेश सरकार में चाचा भतीजे के झगडे़ के चलते विकास कार्य ठप हो गया है। ऐसे में जनता के सामने केवल बहन जी व बसपा ही विकल्प है। आने वाले दिनों में प्रदेश में बसपा की सरकार बनेगी।

अपने अध्यक्षीय भाषण में बसपा नेता व पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि 2014 में भाजपा सरकार जिन वादों के सहारे सत्ता में आई थी। उन वादों को पूरा करने में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल रही है। उन्होंने कहा कि जनता सरकार की वादा खिलाफी से नाराज है। परिणाम चुनाव नतीजे में आपके सामने होंगे। उन्होंने कहा कि जनता में बसपा को फिर से शासन में लाने का फैसला कर लिया है।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद निश्चित तौर पर प्रदेश के गुण्डा या तो जेल में होंगे या तो प्रदेश छोड़कर भाग जायेंगे। विरोधी विभिन्न प्रकारो के आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है, क्योंकि उनके पास चुनावी कोई मुद्दा नहीं है।

जनसभा को बसपा के इटवा प्रत्याशी अरशद खुर्शीद, शोहरतगढ से प्रत्याशी जमील सिद्दीकी, डुमरियागंज की सैयदा खातून, कपिलवस्तु के चन्द्रभान पहलवान, बांसी से लालचन्द निषाद, जिलाध्यक्ष शेखर आजाद, जिला पंचायत सदस्य गंगा मिश्र, पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष पीआर आजाद, जिला प्रभारी कोमल भ्रमर, युवा नेता संतोश पासवान आदि ने भी संबोधित करते हुए कहा कि 2017 में निश्चित तौर पर बसपा की सरकार बनेगी और यहां से पांचो विधानसभा की सीट बसपा की ही निकलेगी।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख मो.शफीक, जिला सचिव अमजद अली, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामचन्द्र पासवान, प्रधान संघ के जिला मंत्री जयंत पाण्डेय, चन्द्रिका प्रसाद, राजाराम लोधी, चुन्नीलाल, हीरालाल राही, सूर्यबलि, दिनई, शुभराती, राजाराम सहित सैकड़ो बसपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!