आफताब आलम बनाये गये बसपा के लोकसभा डुमरियागंज प्रभारी

May 18, 2017 3:56 pm0 commentsViews: 2287
Share news

नजीर मलिक

aftab1

सिद्धार्थनगर। बहुजन समाज पार्टी ने एक नये चेहरे को बसपा का लोकसभा प्रभारी बनाया है। वे जल्द ही सिद्धार्थनगर आयेंगे और यहां कि राजनीति में भूमिका निभाएंगे। आफताब आलम गैरजनपद के निवासी हैं। इस निर्णय के बाद बसपाई हलकों में उनके प्रति उत्सुकता बढ़ गई है।

विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के प्रभार की जिम्मेदारी बसपा आलाकमान ने आफताब आलम को सौंप दी है। आफताब युवा है और आर्थिक रूप से बेहद मजबूत भी हैं। वे यहां से चुनाव लड़ने को तैयार भी हैं। बसपा में वैसे भी प्रभारी आम तौर पर उम्मीदवार माना जाता है।

कौन हैं आफताब आलम

आफतब आलम मूलतः गोरखपुर जिले के निवासी हैं। गत विधानसभा चनावों में बसपा ने उन्हें पिपराइच विधानसभा से उम्मीदवार बनाया था, जहां उन्हें हार मिली थी। वह बड़े व्यवसाई व उद्यमी माने जाते हैं और लोकसभा चुनाव के लिए आर्थिक रूप से बहुत सक्षम हैं।

याद रहे कि बसपा सुप्रीमों ने पूर्व मंत्री कमाल यूसुफ को चुनाव लड़ने का इशारा किया था, मगर उन्होंने स्वास्थ्यगत कारणों से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। इसके अलावा बसपा के नवेद रिजवी भी यहां  से चुनाव लड़ने को उत्सुक थे और तैयारी भी कर रहे थे, मगर अन्ततः फैसला आफताब के पक्ष में गया।

 

(141)

Leave a Reply


error: Content is protected !!