भाजपा नेता अजय तिवारी की अगुवाई में बसपा ज्वाइन किये 101 ब्राम्हणजन

August 31, 2020 7:58 am0 commentsViews: 96
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। बहुजन समाज पार्टी यूनिट अम्बेडकर नगर द्वारा जिला बसपा कार्यालय पर सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में विधानसभा आलापुर से भाजपा नेता अजय तिवारी के नेतृत्व में 101 ब्राह्मण समाज के लोग, एवं निषाद समाज पार्टी के प्रभारी हरीलाल निषाद के नेतृत्व में दर्जनों साथियो ने तथा पूर्व जिला पंचायत सदस्य उदयभान गौतम के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के नीतियों रीतियों में आस्था रखते हुए बसपा की सदयस्ता लेकर मायावती को मुख्यमंत्री बनाने को संकल्प लिया। सभी को बसपा के पूर्व सांसद एवं मुख्य सेक्टर प्रभारी (फैजाबाद देवीपाटन बस्ती गोरखपुर मंडल) घनश्याम चंद खरवार ने बसपा की सदस्यता दिलाया।

सभी आगंतुकों को बहुजन समाज पार्टी की नीतियों रीतियों को बताकर आवाहन किया गया। कहा गया कि आप लोग मेहनत से संगठन को मजबूत बनाकर काम करें। जिससे माननीया बहन कुमारी मायावती जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाया जाए। भाजपा नेता अजय तिवारी को 101 ब्राम्हणों को बसपा की सदस्यता दिलाने पर धन्यवाद ज्ञापित कर लोगों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया गया।

पार्टी में शामिल होते ही भाजपा नेता अजय तिवारी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बदले की भावना से ग्रसित होकर गरीब ब्राह्मण समाज का भाजपा बड़े पैमाने पर हत्या करवा रही हैं। भाजपा सरकार में ब्राह्मणों का दमन हो रहा है, नौजवान बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे पा रही है केवल बसपा ही बेरोजगारों को रोजगार दे सकती है।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि फैजाबाद मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी दिलीप कुमार विमल, बैठक की अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष अरविंद गौतम ने किया। सेक्टर प्रभारी दयाराम राजभर, रामअचल गौतम, रविन्द्र निषाद, सुनील सावंत, जिला संगठन मंत्री श्री अजमल कुरैशी एडवोकेट जी, विधानसभा अध्यक्ष आलापुर बलराम निषाद, रामसूरत, हरीशचंद्र गौतम, राजेंद्र सिंह पटेल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रशेखर यादव,आदि प्रमुख रूप से उपस्थिति रहे।

(80)

Leave a Reply


error: Content is protected !!