परतावल के सम्मेलन में बसपा ने फूंका चुनावी बिुगुल, गणेश शंकर ने दिखाया जलवा

March 19, 2016 10:35 AM0 commentsViews: 558
Share news

विशेष संवाददाता

maha

महराजगंज। बहुजन समाज पार्टी द्वारा शुक्रवार को पनियरा विधान सभा क्षेत्र के परतावल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से आगामी विधान सभा चुनाव तैयारी का बिगुल फूंक दिया गया। परतावल चौक के कृषक उच्चतर विद्यालय के परिसर में आयोजित बसपा के सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे। सम्मेलन में गणेश शंकर पांडेय को पनियरा से उम्मीदवार बनाने की घोषणा भी की गई।

बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित पूर्व मंत्री एवं जोनल कोआर्डिनेटर लालजी वर्मा ने कहा कि समाजवादी सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। जनता की समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है। थाने पर पीड़ितों को न्याय नहीं मिल रहा हैए बल्कि पुलिस द्वारा अपराधियों को ही संरक्षण दिया जा रहा है।

आए दिन हो रही हत्याए लूटए डकैती आदि घटनाओं से जनता का विश्वास वर्तमान प्रदेश सरकार से उठ चुका है। ऐसे में आगामी विधान सभा चुनाव में एक बार फिर बसपा की सरकार बननी तय है। पनियरा सहित अधिकांश विधान सभा सीटों पर बसपा रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेगी।

पनियरा विधानसभा से बसपा प्रत्याशी व पूर्व विधान परिषद सभापति गणोश शंकर पाण्डेय ने कहा कि बसपा में ही आमजन का हित सुरक्षित है। बसपा ने समाज को जोड़ने का कार्य किया है। कार्यकर्ता घर.घर जाकर बसपा की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं। वर्तमान सरकार के कुशासन से त्रस्त जनता बसपा और बहन मायावती की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है।

पनियरा के विधायक और गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी देवनारायण उर्फ जीएम सिंह ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के निर्देश पर गणोश शंकर पांडेय को पनियरा विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार न तो अपना वादा पूरा कर पायी और न ही सुशासन ला पाई है।

इस अवसर पर पूर्व सांसद भीष्म शंकर त्रिपाठी, दिनेश चंद्र, राममूरत चौधरी, आरएस कुशवाहा, डाक्टर मेघराज, विनय शंकर तिवारी, कमलेश त्रिपाठी, रामराजए जिलाध्यक्ष नारद राव, सुरेंद्र सिंह, निर्मेष मंगल, परशुराम निषाद, तबारक हुसैन, परशुराम यादव, एजाज अहमद, दुलारी देवी, दीपक पाण्डेय, रंगीले तिवारी, विवेक पाण्डेय, मिठाई लाल, घनश्याम दास, राममिलन विश्वकर्मा, फेंकू आदि उपस्थित रहे।

गणेश शंकर ने दिखाया जलवा

सम्मेलन में विधानसभा के निवर्तमान सभापति गणेश शंकर पांडेय का जलवा दिखा। सम्मेलन में तकरीबन दसहजार की भीड़ जुटा कर उन्होंने अपनी लोकप्रियता का परिचय दिया। यही नही उनके सम्मेलन में सभी धर्म और समाजों की उपस्थिति से साबित हुआ की उनकी लोकप्रियता किसी खास वर्ग में नहीं वरन समाज के हर वर्ग में है।

 

 

Leave a Reply