बस-बाइक की टक्कर में दो मौत के कगार पर, उत्तेजित लोगों ने बस, अस्पताल में की तोड़ फोड़

December 7, 2015 9:14 pm0 commentsViews: 394
Share news

हमीद खान

उच्चीकृत अस्पताल इटवा में  टूटे पडे फर्नीचर और मेडिकल इंस्ट्रूमेंट

उच्चीकृत अस्पताल इटवा में टूटे पडे फर्नीचर और मेडिकल इंस्ट्रूमेंट

सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के डुुमरियागंज मार्ग स्थित रगडगंज के पास रात 8 बजे बस और बाइक की भिडंत में दो लोगों को गम्भीर चोटें आयी हैं। गुस्साये लोगों ने बस और अस्पताल में तोड़ फोड़ की और चालक को मारा पीटा। मामले में कुछ लोग हिरासत में लिए गये हैं।

ग्राम धौरहरा निवासी राहुल पुत्र नरेन्द्र 32 वर्ष और अजीत पुत्र लेधई 35 वर्ष बाइक से रात लगभग 8 बजे घर जा रहे थे। सामने से अवध एक्सप्रेस बस आ रही थी। रगड़गंज के पास बस और बाइक में टक्कर हो गई।

बताया जाता है कि उक्त दोनों बाइक सवारों को गम्भीर चोटें लगीं। परिजन इन्हें इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल इटवा ले गये। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत गम्भीर देख उन्हें रेफर कर दिया गया।

दूसरी तरफ घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने अवध एक्सप्रेस बस के शीशेे तोड कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद सीएचसी पर आक्सीजन लगाने की बात पर विवाद हुआ।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार उन्हें आक्सीजन दिया गया और बताया गया कि एमटी इस काम के लिये तैनात हैं। वह साथ में जायेंगे। उत्तेजित लोगों ने चिकित्सकों को गाली गलौज दिया और मारने के लिये दौडाया।

भीड़ ने मेज, आममारी, कुर्सी तोड दिया। रजिस्टर गायब कर दिया। एम्बुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया। एमटी विरेन्द्र कुमार चतुर्वेदी और ड्राईवर को मारा पीटा।
पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पकडा है। सीएचसी के अधीक्षक डा0 वीके वैद्य का कहना है कि घटना दुखद है। इस घटना से आहत हो कर स्टाफ के लोग रात्रि ड्यूटी करने से भय खायेंगे।

(45)

Leave a Reply


error: Content is protected !!