सिद्धार्थनगर में विभिन्न स्थानों पर दो युवकों पर चाकूओं से हमला

November 11, 2015 3:28 pm0 commentsViews: 124
Share news

संजीव श्रीवास्तव

isसिद्धार्थनगर में मंगलवार को आपसी विवाद में दो स्थानों पर चाकूबाजी की घटनाएं हुई हैं। पहली घटना सदर थाना क्षेत्र के ग्राम दतरंगवा में हुई। जहां गजेड़ियों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। घायल युवक का नाम घनश्याम है

जानकारी के मुताबिक रात लगभग 9.30 बजे घनश्याम अपने घर आ रहा था। प्राइमरी स्कूल के पास पोखरे पर कुछ लोग गांजा पी रहे थे। घनश्याम को देखते ही गजेड़ी उससे उलझ गये। अभी घनश्याम कुछ समझ पता अचानक एक गजेड़ी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

संयोगवश चाकू घनश्याम के हथेली पर लगा। इसके बाद घनश्याम की चीख-पुकार सुनकर गजेड़ी भाग निकले। तत्काल परिवार वालों ने घनश्याम को जिला अस्पताल पहंुचा। जहां से मरहम पटटी के बाद घनश्याम को घर भेज दिया गया।

दूसरी घटना त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के गांव बामदेयी में हुई। जहां पर 25 वर्षीय राजन को उसी के दोस्तो ने चाकू से घायल कर उसे नहर में फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार राजन का उसके कुछ साथियों से चार पांच दिन पहले किसी बात को ले कर झगडा हो गया था। सोमवार रात उस के कुछ दुसरे साथियों सुलह करने के लिए बुलाया। राजन जब उन लोगों के पास पहुंचा तो वे लोग उसे घुमाने के लिए डुमरियागंज ले गए। रात 11 बजे के आस पास जब वह और उस के साथी गांव महनुआ के उत्तर सूनसान जगह नहर पर पहुंचे तो राजन को चाकू मार कर पानी में ढकेल दिया और फरार हो गये। चिल्लाने की आवाज सुन कर कुछ लोग वहां पहुंचे और इसकी सूचना फौरन थाना त्रिलोकपुर को दी।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!