चेतिया क्षेत्र में कैडिल मार्च और इमरान का पुतला फूंक कर जवानों को दी श्रद्धांजलि

February 18, 2019 2:52 pm0 commentsViews: 430
Share news

 

अमित श्रीवास्तव

 मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र के चेतिया बाजार से सैकड़ो की संख्या में लोगो इकठ्ठा होकर पुलवामा में देश के जवानो पर हुए हमले के विरोध में   कैंडिल माच निकाल  कर सेना के जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानीमंत्री इमरान खान का पुतला दहन कर अपने गुस्से का इजहार भी किया। बताया जाता है कि चेतिया वासियों ने बीती शाम  करीब 5 किलोमीटर तक जुलूस लम्बी निकालकर शहीद जवानो को श्रद्धांजलि दी।

बताते चले कि जहाँ इस घटना के बाद से पूरे देश में अक्रोश है वही सिद्धार्थनगर जिले के बाँसी तहसील के चेतिया बाजार में  स्थानीय गाँवो के लोगो ने भी पाकिस्तान के विरोध में इमरान खान मुर्दाबाद के नारे लगाये और पुतला फूक कर आक्रोश जताया साथ ही घटना के चार दिनों बाद भी कोई ठोस कार्यवाही न होने पर भी लोग आक्रोशित दिखे।

बताया जाता है कि जुलूस चेतिया बाजार से शुरू होकर ५ किती दूर  अशोगवा बाजार तक गया।व हॉ से वापस आकर चेतिया बाजार में कैंडिल जलाकर शहीद हुए जवानो श्रद्धांजलि दी। इस दौरान चेतिया बाजार के लोगों ने अपनी दुकाने भी बंद रखी। लोगो ने माँग की 42सैनिको के बदले पाकिस्तानी सैनिको के सर कलम करे। श्रधान्जली रैली में मन्टू सिंह,उपेन्द्र सिंह,राकेश गुप्ता मनु गुप्ता,प्रेम नाथ सिंह, राजेश सिंह, चंदू सिंह, अभिषेक, अमर,हरीश चौरसिया, नितिन,ऋतिक,जय हिंद,दीपू मद्देशिया, सुनील, गोगो, कृष्णा, पवन, मलखान यादव, महिपाल सिंह, नन्द किशोर चौरसिया, बाबू राम, के.बी. लाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

 

(321)

Leave a Reply


error: Content is protected !!