दर्दनाक हादसाः सिद्धार्थनगर की कार बहराइच के करीब रमपुरवा में पेड़ से टकराई, 4 मरे 6 घायल

September 24, 2020 3:01 pm0 commentsViews: 1117
Share news

नजीर मलिक

नेट फोटो

सिद्धार्थनगर।हरिद्धार से सिद्धार्थनगर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी एक कार बुधवार सुबह चार बजे के करीब बहराइच जिले में  रमपुरवा चौकी के निकट पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन महिलाओं व एक मासूम की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज बहराइच में चल रहा है। दो घायलों को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर किया गया है। सभी मृतक सिद्धार्थनगर मुख्यालय के अनूप नगर, पुराना नौगढ़ व ककरहवा क्षेत्र के बूड़ा खैराटी गांव के निवासी हैं।

बताया गया है कि सिद्धार्थनगर जिले के निवासी दस लोग कार से हरिद्धार गए थे। वहां दर्शन-पूजन कर सभी वापस लौट रहे थे। वे सभी सीतापुर होकर सिद्धार्थनगर अपने घर को लौट रहे थे।  अभी उनकी गाड़ी हरदी थाना क्षेत्र के रमपुरवा चौकी के निकट पहुंची ही थी कि अचानक चालक दिलीप कुमार (24) को झपकी आ गई। कार अनियंत्रित होकर पास लगे गूलर के पेड़ से जा टकराई।

इस हादसे में मौके पर ही नीता देवी (42), निशा (7), मिश्रावती (44) और रीता देवी (40) की मौत हो गई जबकि चालक दिलीप के साथ ही विकास (32), संगीता (23), विशाल (15), सच्चिदानंद पाठक (45) और अंकित (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। अंकित और सच्चिदानंद को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी होने पर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, एसडीएम महसी एसएन त्रिपाठी, सीओ शंकर प्रसाद और प्रभारी निरीक्षक आरपी यादव मौके पर पहुंच गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सड़क हादसे में चार लोगों की मौत की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी शंभु कुमार के निर्देश पर नगर मजिस्ट्रेट जयप्रकाश मेडिकल कॉलेज बहराइच पहुंचे। उन्होंने घायलों का हालचाल लेने के साथ ही सीएमएस डॉ. डीके सिंह से इलाज के बारे में जानकारी ली।

(1057)

Leave a Reply


error: Content is protected !!