सांसद की कार नीलगाय से टकराई, बाल बाल बचे जगदम्बिका पाल, चार लोग चोटिल

January 27, 2023 12:32 PM0 commentsViews: 538
Share news

नजीर मलिक

क्षेत्रीय सांसद जगम्बिका पाल की गाड़ी  25/26 जनवरी की रात अचानक नीलगाय से टकराकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में सांसद समेत चार से पांच लोग सवार थे। घटना में सवार लोगों को मामूली चोटें आई है। गांड़ी का एयर बैग खुल जाने की वजह से सांसद बाल बाल बच गये। घटना खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 पर चुरेब के पास हुई। वे एक शादी समारोह में भाग लेने गोरखपुर जा रहे थे।

पता चला है कि बुधवार रात करीब 11 बजे सांसद पाल की कार गोरखपुर यात्रा के दौरान चुरेब कस्बे के पास पहुंची ही थी कि अचानक कार के सामने एक नीलगाय आ गई और कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, मगर चालक ने किसी तरह गाड़ी को पलटने से बचा लिया। इस हादसे में गाड़ी का एयरबैग खुल जाने से सांसद, गाड़ी का ड्राइवर और गनर समेत तीन अन्य लोग बाल-बाल बच गए। वहीं गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तत्काल बचाव कार्य में मदद की। इस दौरान वहां अन्य लोग भी पहुंच गये।  पुनः दूसरी गांड़ी मगवा कर सांसद को रवाना किया गया।

बता दें कि सांसद जगदंबिका पाल बस्ती से होते हुए संतकबीरनगर होकर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष और एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। संत कबीर नगर जिले के चुरेब के पास सांसद जगदंबिका पाल की गाड़ी के सामने अचानक नीलगाय आ गई। जिससे यह हादसा हो गया।

 

Leave a Reply