कार की टक्कर से 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत, कार छोड़ चालक फरार

March 9, 2022 12:09 PM0 commentsViews: 630
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। इटवा थाना थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम शिवदास यादव बताया जाता है। वह क्षेत्र के संग्रामपुर गांव का रहने वाला था। उसके चार बच्चे हैं। इस दर्दनाक हादसे के बाद उसके गांव में हाहाकार मचा हुआ है। परिवार का भी रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि मृतक शिवदास गांव से कुछ दूर पिपरा मुर्गिहवा गांव में चाय पान की दुकान चलाता था। मंगलवार को वह घर से दुकान के लिए पिपरा जा रहा था। अभी वह गांव से कुछ ही दूर पहुंचा था कि पीछे से आ रही एक कार ने उसे ठोकर मार दिया, टक्कर इतनी भयानक थी कि शिवदास की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

भागते समय खराब हुई कार, चालक छोड़ कर फरार

इस मामले में उल्लेखनीय है कि एक्सीडेंट के बाद कार चालक कार लेकर भागा, मगर लगभग एक किलोमीटर भागने के बाद कार अचानक खराब होकर बंद हो गई। तब कार चालक को वाहन वहीं छोड़ कर भागना पड़ा। यह पता नहीं चल सका है कि कार में चालक के अलावा कोई अन्य था या नहीं। बहरहाल दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लकर उसके मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ यह भी पता चला है कि मृतक शिवदास के चार बच्चे थे। जिनमें कोई भी कमाने लायक नहीं है। इससे उसके परिवार पर घोर संकट आ गया है। उसकी पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में शोक का माहौल है।

 

 

Leave a Reply