कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत

November 19, 2020 11:41 am0 commentsViews: 524
Share news

अजीत सिंंह

बांसी,सिद्धार्थनगर। बांसी- बस्ती मार्ग पर स्थित महोखवा गांव के पास  तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी।जिससे बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे बांसी पीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना मंगलबार की शाम की है। ५० साल के मृतक का नाम दुर्गाप्रसाद बताया जाता है।

खेसरहा थाना क्षेत्र के पूरनजोत गांव निवासी दुर्गा प्रसाद (५०) और उसी गांव के घनश्याम लोधी मंगलवार को बाइक से कहीं जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बांसी कोतवाली क्षेत्र के बांसी-बस्ती मार्ग स्थित महोखवा गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आती हुई कार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके कारण दुर्गा प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घनश्याम गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

आसपास के लोगों के मदद से घायल को बांसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल बांसी शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कार व चालक पुलिस के कब्जे में है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(501)

Leave a Reply


error: Content is protected !!