राष्ट्र निर्माण में केयर नेपाल की भूमिका होगी अहम– साकिब हारूनी

November 13, 2017 11:20 am0 commentsViews: 167
Share news

सग़ीर ए खाकसार

सिद्धार्थ नगर।केयर फाउंडेशन नेपाल के सामाजिक, आर्थिक, विकास में महती भूमिका निभाएगा।हम समाज के निचले तबकों के उत्थान के साथ साथ देश को समृद्ध बनाने के लिए भी संघर्ष करेंगें।केयर फाउंडेशन की भूमिका राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण होगी।

यह विचार नेपाल के जाने माने सोशल एक्टिविस्ट  उर्दू  के मशहूर शायर और केअर इंडिया के प्रेसिडेंट साकिब हारूनी ने व्यक्त किया।साकिब हारूनी रविवार देर शाम पड़ोसी मित्र राष्ट्र नेपाल के कृष्णा नगर स्थित होटल हम्बल में केअर इंडिया की एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित कर रहे थे।

हारूनी ने कहा कि केअर इंडिया का विज़न बहुत व्यापक है। हमारी संस्था सामाजिक, सांस्कृतिक,आर्थिक, संचार, स्वास्थ्य, के अलावा मानवाधिकार क्षेत्र में भी काम करेगी।हमारी सोंच सकारत्मक और बहुत व्यापक है।हम नेपाल को आर्थिक रूप से समृद्ध बनाने की कोशिश करेगें।

उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार का सृजन करने का भी प्रयास होगा। हमारा इरादा नेपाल के विकास में अहम रोल निभाने का है, जिसे हम जरूर निभाएंगे। इस अवसर पर सिराज अहमद फ़ारूक़ी, राशिद मिर्ज़ा, अब्दुल नूर, अल्ताफ हुसैन, अब्दुल माबूद, इक़बाल अहमद, सुहैल अहमद, आदि लोग उपस्थित थे।

 

(77)

Leave a Reply


error: Content is protected !!