छात्रा से अश्लील सम्बंध का मामला: इश्कबाज प्राचार्य के खिलाफ जांच कमेटी गठित, एक माह में देगी रिर्पोट

December 8, 2016 5:07 pm0 commentsViews: 615
Share news

दानिश फ़राज़

shohratgarh
शोहरतगढ़, सिद्धाथ्रनगर। शोहरतगढ़ टाउन के शिवपति पीजी कालेज के इश्कबाज प्राचार्य के अश्लील आडियो के प्रकरण की जांच के लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया गया है। कमेटी एक माह के भीतर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। लेकिन जांच कमेटी ने आडियो जांच के लिए कोई विशेषज्ञ शामिल नहीं होने से लोग सशंकित है।

शिवपति पीजी  कालेज  के सचिव  लालता  प्रसाद चतुर्वेदी  के प्रेस नोट के मुताबिक इस प्रकरण में पीजी  कालेज के टीचर अनिल प्रताप चन्द्र की अध्यक्षता में बनाई गई समिति में कालेज के वरिष्ठ जन डॉ. अर्जुन मिश्रा, डॉ. एम.एन. सिंह, सम्पूर्णानन्द पांडेय सदस्य होंगे।

इस बारे में पीजी कालेज के प्रबन्धक राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने कालेज की गरिमा को बहाल रखने के लिए जांच कमेटी बना दी है। रिपोर्ट आने के बाद उसी अनुसार कार्यवाही की जायेगी। इस बात की पुष्टि कालेज के सेक्रेट्री लालता प्रसाद चतुर्वेदी ने की है।

इस मामले में उल्लेखनीय बात यह है कि लोग कमेटी से संतुष्ट नहीं है। उनका कहना है कि जांच समिति में आडियो को प्रमाणित करने वाले किसी स्पेस्लिस्ट को नहीं रखा गया है। पीजी कालेज के छात्र संघ उपाध्यक्ष मुस्ताक अहमद ने कहा है ऐसे में आडियो की प्रमाणिकता कैसे तय होगी।

बता दे कि शिवपति पीजी कालेज के प्राचार्य आर.पी. सिंह जूनियर का अपनी छात्रा से शरीरिक सम्बंध बनाने के लिए फोन पर हुई बात-चीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसको लेकर कालेज के छात्र व टीचर बहुत गुस्से में है। लिहाजा यह जांच समिति बनाई गई है। देखना है आगे क्या होता है।

(8)

Leave a Reply