रिश्तों का कत्लः चाचा ने १२ साल के मासूम भतीजे को चाकू से गोद कर मार डाला

April 24, 2017 11:14 AM0 commentsViews: 696
Share news

अजीत सिंह

chacha

सिद्धार्थनगर। एक चाचा ने अपने १२ साल के भतीजे की हत्या कर उसे ही नहीं मारा बल्कि रिश्तों का भी कत्ल कर दिया। खेसरहा थाना क्षेत्र में रविवार शाम  को हुई घटना में चाचा ने सम्पत्ति की लालच में मासूम भतीजे की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खेसरहा थाना क्षेत्र के करमडीह जमुआर गांव निवासी छोटलाल परिवार संग बरेली में रहते थे। 16 अप्रैल को उनके बहन की शादी थी। शादी में पूरा परिवार गांव आया हुआ था। शादी के बाद छोटेलाल बरेली चले गए और परिवार के अन्य सदस्य गांव में ही थे। रविवार की सुबह 10 बजे उनका  भाई अनिल इकलौते बेटे सागर(12) को लेकर साइकिल से गैस भरवाने के लिए घर से निकला था। शाम पांच बजे के करीब गांव के करीब आमी नदी के पास सागर की लाश मिली।

सागर की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घटना के बाद हत्यारोपित चाचा फरार हो गया। खेसरहा थाना प्रभारी मुकेश राय का कहना है कि सम्पत्ति विवाद में सागर की गलाकाट कर हत्या की गई है। अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply