मेडिकल कैम्प के माध्यम से डा. चन्द्रेश भाजपा के प्रति पैदा कर रहे अंडर करंट

September 21, 2018 2:20 pm0 commentsViews: 759
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा नेतृत्व द्वारा  चलाए जा रहे कर्यान्जली सेवा सप्ताह में जिले उभरते समाज सेवी अर्थोपेडिक डाक्टर चन्द्रेश उपाध्याय ने मुफ्त जांच और दवा वितरण के लिए लगातर कैम्प लगा रहे है। उनका कहना है कि गावों की जनता हमें अपना स्नेह और आशीर्वाद दे रही है लोगों में  भाजपा के प्रति अंडर करेंट बह रहा है

शहर के मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ व समाजसेवी डाक्टर चन्द्रेश उपाध्याय ने बताया कि भाजपा नेतृत्व द्वारा घोषित कार्यांजली सेवा सप्ताह में हमारी टीम सिद्धार्थ नगर के बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों का सेवा संकल्प लेने के बाद उनके दर्द कम करने के लिए उन्हें मुफ्त जांच और दवाईयां दे रहा हूं। जिसके  बदले में वे हमें दुआयें दे रहे है ।

डाक्टर चन्द्रेश ने बताया की अबतक के जनप्रतिनिधि सिर्फ कुर्सी के लिए राजनीती करते आये हैं लेकिन सच तो ये है कि  वाकई में लोग जनता के लिए दिल से कुछ काम तो करें. जनता उन्हें अपने पलकों पर बिठा लेगी।

भाजपा नेता भुवनेश्वर शर्मा ने कहा कि इटवा विधानसभा के मिठौउवा चौराहे पर मेडिकल कैम्प और दवा वितरित कर भाजपा नेतृत्व द्वारा निर्धारित कार्यांजली सेवा सप्ताह के माध्यम से कहा कि सिद्धार्थनगर की जनता जनार्दन की सेवा का अवसर मिला है। लोगों में हमारे कार्यक्रम के प्रति जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

इसके पूर्व कार्यक्रम में 315 मरीजों का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण और आवश्यक दवाओं का वितरण किया गया। साथ में भाजपा नेता भुवनेश्वर शर्मा, डी.एन. त्रिपाठी, सोमनाथ, ऋषभ श्रीवास्तव, विशाल त्रिपाठी, सर्वेश यादव, राजेश मौर्या, सुनील चौधरी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

(603)

Leave a Reply


error: Content is protected !!