चोरी की चार बाइक, जेवर और हथियार समेत चार बदमाश पकड़े गये

September 26, 2018 3:37 pm0 commentsViews: 672
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर । सदर थाने की पुलिस ने जिले की स्वाट टीम के साथ एक आपरेशन के दौरान चार मोटर साइकिल व तमंख, चाकू के साथ चार कथित बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पु२लिस ने उनके पास से सोने और चांदी के पचासों नग जलेवर भी बरामद किये हैं।

एसपी डा.धर्मवीर सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से बताया कि सिद्धार्थनगर थाने के इंचार्ज शमशेर बहादुर सिंह द्वारा अपने हमराहियों व स्वॉट टीम प्रभारी दीपक कुमार दूबे मय टीम के साथ चोरी के अभियोगों के अनावरण में लगे हुये थे। अचानक कल रात आठ बजे उन्हें  मुखबिर द्वारा सूचना मिली, जिसके आधार पर जमुआर नाला बहद क्षेत्र सिद्धार्थनगर पर चोरी की दो मोटरसाइकिल व चोरी के जेवरात के साथ चार नफर अभियुक्त गिरफ्तार किये गये।

गिरफ्तार अभियुक्तों में अभियुक्त रईस के निशानदेही पर उसके घर से दो अदद और मोटरसाइकिल चोरी की बरामद की गयी उपरोक्त सभी गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से बरामद वाहन व जेवरात के अलावा एक 315 बोर का कट्टा, चाकू आदि भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम रमजान उर्फ बन्नर पुत्र नन्हे सा. बेलसड़, मोo रईस उर्फ मुल्दाहे पुत्र मो0 इस्लाम सा. खजुरिया व अजय पुत्र गुट्टे उर्फ राजा राम सा. बेलसड़ए व रामनयन पुत्र गरीब साण् बेलसड़ थाना व जनपद सिद्धार्थनगर के निवासी हैं।

 

(382)

Leave a Reply


error: Content is protected !!