नौतनवां में नामित सभासदों के शपथग्रहण में अध्यक्ष गृड्डू खान ने की सहयोग की अपेक्षा

June 2, 2020 1:06 pm0 commentsViews: 73
Share news

शिवप्रकाश श्रीवास्तव

महाराजगंज। जिले के नगर पालिका परिषद नौतनवा में शासन द्वारा नामित पाँच सभासद गणो में से चार अजय सिंह, राजनाथ भारती, अवधेश चौबे व ज्योति को उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह ने आज नौतनवा स्थित तहसील सभागार में सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। एक सभासद सरदार इंद्रपाल सिंह के निजी कारणों से अनुपस्थित होने के कारण उन्हें बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास  व विशिष्ट अतिथि विधानसभा प्रभारी समीर त्रिपाठी ने सभी नामित सभासदों को बधाई देते हुए सदैव विकास के प्रति समर्पित रहने तथा अपने पद की सुचिता बनाये रखने के लिए प्रेरित किया। शपथ ग्रहण संम्पन्न होने के बाद  एस डी एम ने सभी नामित सभासदों को नामित होने पर बधाई एवं शुभकामनाये दिया।

       कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नपा अध्यक्ष गुड्डू ने सभी सभासदों का माल्यार्पण कर अभिवादन किया तथा अपने संक्षिप्त संबोधन में बताया कि “नगर के विकास के लिये सभी सभासदों का सहयोग ज़रुरी है इसलिये पद की गरिमा रखते हुए सभासद गण अपनी ज़िम्मेदारियों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करें। वहीं भाजपा के पदाधिकारी बबलू सिंह व प्रदीप सिंह ने कहा कि “सभासदों के मनोनीत होने से विकास कार्यों में तेजी आएगा।इनके सहयोग से नगर में विकास का नया आयाम स्थापित होगा। 

       इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, अजय अग्रहारी, वृजेन्द्र श्रीवा., बन्टी पाण्डेय, दुर्गा मद्धेशिया, सुनील श्रीवा., रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक, संतोष श्रीवा. पालिका के निर्वाचित सभासद गण तथा भाजपा के कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

(50)

Leave a Reply


error: Content is protected !!