एक रात में पांच दुकानों का ताला टूटने से चौराहे पर दहशत

December 9, 2021 11:49 AM0 commentsViews: 1355
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़श चौराहे पर चोरों ने एक साथ पांच दुकानों का ताल तोड़ दिया। हालांकि चोर मात्र एक ही दुकान से सामान ले जाने में कामयाब हो सके मगर पांच दुकानों का ताला टूटने से चौराहे पर दहशत छा गई है। लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। उधर पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है।

खबर है कि मिश्रौलिया थाना क्षेत्र स्थित बढ़या चौराहे पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने घनश्याम पान भंडार व प्रकाश पान भंडार के पान की गुमटी का ताला तोड़ा उसमें रखे फुटकर पैसे, सिगरेट, गुटखा, बिस्कुट सहित हजारों का अन्य सामान उठा ले गए, वहीं चोरों का उससे भी नहीं मन भरा तो एक बगल के एक किराने के दुकान और मोबाइल के दुकान के शटर का ताला तोड़ तो दिया लेकिन पड़ोसियों के जागने की आहट से चौराहे के दूसरे तरह चले गए, और वहां एक कॉस्मेटिक के दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़ उसमें रखें हज़ारों रुपए के सौंदर्य प्रसाधन के सामान चुरा ले गए।

इसके बाद कुछ और आगे बढ़कर चोरों ने एक मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर के दुकान के सटर में लगे दो ताले जिसमें एक ताले को आरी ब्लेड से काट दिए, और दूसरे ताले को लोहे के पट्टी और ईंट से तोड़ ही रहे थे कि आस पास के दुकानदारों ने सटर तोड़ने की आवाज़ सुनकर घटना स्थल के तरफ़ दौड़े, जब तक आसपास के दो दुकानदारों चोरों का पीछा किया लेकिन अज्ञात चोरों ने अंधेरे का फायदा उठा कर भागने  में सफल हो गए।

स्थानीय दुकानदारों व ग्रामीणों के मुताबिक़ चौराहे पर एक भारतीय स्टेट बैंक है, क्षेत्र का प्रमुख चौराहा है, पुलिस रात्रिकालीन गस्त करती है, फ़िर पुलिस के नाक के नीचे एक ही रात में इस तरह से सिलसिलेवार चोरी घटनाएं कैसे हो गई कि पुलिस को भनक तक नहीं लग पाई।

थाना अध्यक्ष पंकज कुमार पाण्डेय ने कहा कि चौराहे के कई स्थानों पर लगे सी सी फुटेज़ खंगाला जा रहा है, संभावना अधिक है कि पुलिस उक्त अज्ञात चोरों का पर्दाफाश जल्द ही करेगी।

 

Leave a Reply