धोखा: साथी नचनिए का प्राइवेट पार्ट काट कर किन्नर बनाया

December 18, 2016 2:32 pm0 commentsViews: 747
Share news

एजेंसी

kinner

फर्रुखाबाद। किन्नरों से दोस्ती करना इस युवक को इतना महंगा पड़ेगा इस बात को इसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। दरअसल इस शख्स के खाने में  रात को किन्नरों ने नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसे खाते ही वह बेहोश हो गया। जब सुबह उठा तो उसका प्राइवेट पार्ट गायब मिला। युवक के तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

घटना फर्रुखाबाद के मोहल्‍ला चिलांका की है। यहां का रहने वाला युवक बिरजू पुत्र महेश चन्द्र किन्‍नरों के साथ शादियों में नाचने-गाने का कार्य करता था। पीड़ित युवक के अनुसार वह 25 नवंबर को किन्‍नर कम्‍पिल के साथ गया था। 27 नवंबर को कार्यक्रम से घर लौटा।

इसी बीच सीपी तिराहे पर उसे प्रेमनगर निवासी रामकली नाम की किन्नर मिली। उसने कहा कि मेरे साथ चलो कुछ बधाइयां देनी है। रामकली उसे अपने घर ले गई, जहां उसने खाना खिलाया। खाना खाने के बाद मैं बेहोश हो गया, जब सुबह आंख खुली तो मेरी पूरी दुनिया बचल चुकी थी।

मेरा प्राइवेट पार्ट गायब था। वह मुझे बंधक बनाकर रोज एक नकाबपोश डॉक्‍टर से मेरी ड्रेसिंग कराता था। मंगलवार को किसी तरह उसके चंगुल से भागने में सफल रहा। घर जाकर उसने आपबीती परिजनों को सुनाई। बिरजू ने इस मामले में रामकली के खिलाफ तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा

एसपी सुभाष बघेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।  जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी और दोषी को सजा हर हालत में मिलेगी। हम घटना की सजीदगी से जांच कर रहे  हैं।

(12)

Leave a Reply


error: Content is protected !!