नौगढ़ पुलिस चौकी पर धन वसूली, एसपी से कार्रवाई की मांग

December 1, 2016 3:47 PM0 commentsViews: 342
Share news

संवाददाता

 

khaki

बर्डपुर, सिद्धार्थनगर। सदर थानांतर्गत पुरानी नौगढ़ निवासी परवेज खान ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों पर 4530 रूपया निकल लेने का आरोप लगाया है।  चौकी नौगढ़ की अवैध वसूली से जनता त्रस्त है।

पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्राथना पत्र में  वादी परवेज ने बताया कि दीपावली के दिन में मै चौकी के बगल में अपने मित्र हिमांशु के घर दावत खाने गया था। रात 10 बजे के आस पास  बाहर हो शोर को देखने मै भी निकला तो  चौकी के दो सिपाही हमको पकड़ कर चौकी ले आये। उन्होंने  मेरी जेब में रखा 4530 रूपया निकाल लिया।

हिमांशु ने आकर चौकी पर कहा कि परवेज दावत खाने आया था और ये जुआ नहीं खेलता है। यही बात चौकी सिपाही धीरेंद्र ने भी बताया कि ये लड़का जुआ नहीं खेलता है। तब हमको छोड़ा गया। जब हमने  अपना पैसा मांगा  तो केवल 5 सौ देकर बाकी पैसे कल आकर ने जाने की बात कह कर भगा दिया गया।

बार बार जाने पर आज आना कल आना कहते हुए आज तक हमारा पैसा हमको नहीं दिए अब पैसा मांगने पर हमको फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी भी दे रहे हैं। परवेज ने बताया कि वैसे भी चौकी नौगढ़ अवैध वसूली में मशहूर हो गया है। यहाँ बिना पैसा दिए कोई काम नही होने वाला है। लोग पुलिस चौकी नौगढ़ की कार्यशैली से लोग परेशान हैं।  परवेज खान ने पुलिस अधीक्षक से अपना पैसा वापस दिलाते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply