केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन टूटने की कगार पर, संगठन मंत्री कमलेश दूबे के समर्थन में कई पदाधिकारियों ने दिया इस्मीफा

June 8, 2020 5:47 pm0 commentsViews: 400
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। दवा व्यवसाइयों के हित में कार्य करने वाले केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संगठन मंत्री पारस नाथ दूबे उर्फ कमलेश द्वारा संगठन के अध्यक्ष पर केविड-19 में सहयोग धनराशि को न बांटने व अन्य कई गंभीर अरोप लगाकर अपने पद से त्याग पत्र देने के बाद संगठन में भूचाल आ गया है। कमलेश दूबे के समर्थन में संगठन के यूनिट इटवा, डुमरियागंज, बांसी और उसका बाजार के समस्त पदाधिकारियों ने संगठन में अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। संगठन में मचे इस टूट से अध्यक्ष की कुर्सी को खतरा उत्पन्न हो गया है। खबर है जिले के सभी दवा व्यवसाई संगठन में नए अध्यक्ष की तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि जून के प्रारम्भ में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संगठन मंत्री कमलेश दूबे ने संगठन के अध्यक्ष पर संगठन के प्रति नकारात्मक सोच व अड़ियल रवैये और निजी कार्यों को तरजीह देनें से खिन्न होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिले के अन्य दवा व्यवसाइयों को इसकी भनक लगते ही अपने कर्तव्यनिष्ठा के अनूकूल कमलेश दूबे के समर्मन में इस्तीफे देने शुरू कर दिए। दवा व्यवसाइयों के इस निर्णय से उनके संगठन में बवाल मच गया है। सूत्रों की खबर है कि सभी व्यवसाई अब अध्यक्ष बदलने की रस्साकशी में जुट गए हैं।

एसोसिएशन अध्यक्ष को अपना त्याग पत्र देने वालों में इटवा यूनिट के अध्यक्ष शकील अहमद, उपाध्यक्ष संजय जायसवाल, महामंत्री जमील खान व कोषाध्यक्ष संदीप मित्तल उर्फ मंटू। डुमरियागंज यूनिट के अध्यक्ष सतेंद्रवीर सिंह भाटिया, महामंत्री मलिक अबुल कलाम, उपाध्यक्ष व कोषाध्यक्ष। बांसी यूनिट के अध्यक्ष चांद्रशेखर पांडे, उपाध्यक्ष गुलशन, महामंत्री गोलू भाई, कोशाध्यक्ष वैदुल्लाह तथा उस्का बाजार यूनिट के अध्यक्ष मनोज जायसवाल, उपाध्यक्ष अपरबल पांडे, महामंत्री कमरूज्जमा, कोषाध्यक्ष सरफ्राज अंसारी हैं।

(366)

Leave a Reply


error: Content is protected !!