पूर्व क्रिकेटर व राजनीतिज्ञ चेतन चौहान को दी गई श्रद्धांजलि

August 17, 2020 1:22 pm0 commentsViews: 170
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वावधान में इंदिरा नगर स्थित कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राजन सिंह के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के मा. मंत्री चेतन चौहान के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उनके व्यक्तित्व व कृतित्व पर व्यापक चर्चा की गई।


महासभा के जिलाध्यक्ष राजन सिंह ने स्व. चेतन चौहान के निधन को समाज की अपूर्णीय क्षति बताया। कहा कि वे सीधे व सरल स्वभाव के इंसान थे। पूर्व क्रिकेटर स्व. चौहान लोगों के दिलों में रहते थे। उनकी आत्मा की शांति के लिए लोगों ने दो मिनट का मौन रखा।
इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा अध्यक्ष रत्नेश सिंह (प्रिंस), जिला उपाध्यक्ष फतेबहादुर सिंह, जिला मंत्री हरेन्द्र बहादुर सिंह, अजीत सिंह, अविनाश सिंह, अजीत कुमार बघेल, अरबिंद सिंह, कृष्णकांत सिंह, बबलू सिंह, ब्रजेश सिंह, विकास सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। 

बताते चलें कि स्व. चेतन शर्मा सिद्धार्थनगर जिले के प्रभारी मंत्री भी रहे। वह बातचीत में बेहद विनम्र और शलीन थे तथा लोगों की समस्याओं पर गंभीरत से ध्सान देते थे। इसके अलावा अससी के दशक में उन्होंने अपनी धमाकेदार बल्ले बाजी से क्रिेकेट की दुनियां में कभी नाम कमाया था।

(144)

Leave a Reply


error: Content is protected !!