जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की खुशी मेेेेेें बुद्ध भूमि पर भी मनी दीवाली

August 6, 2020 1:20 pm0 commentsViews: 152
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। श्री राम जन्मभूमि  पूजन और शिलान्यास के बाद लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अयोध्या मे जहां लंबे संघर्ष के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी राम जन्मभूमि पर मंदर निर्माण हेतु भूमि पूजन और शिलान्यास किया।वहीं मन्दिर निर्माण की खुशी में सरोबार भगवान गौतम बुद्ध की नगरी में भी लोगो मे उत्साह का माहौल देखने को मिला।

मिली जानकारी के मुतबिक बाँसी तहसील के चेतिया बाजार के राधा कृष्ण मंदिर परिसर में लोगो ने दीपोत्सव कर लोगों ने भगवान श्रीराम की आरती  की। जहां पर समाजसेवी युवा भाजपा नेता राकेश गुप्ता के साथ जय हिंद चौरसिया, हरीश चौरसिया, मुन्नू गुप्ता, भुवाल पटवा आदि लोगो ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के अवसर दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया।

इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी लोगों ने पालन किया।युवा भाजपा नेता राकेश गुप्ता ने कहा कि इस दिन का इंतजार काफी समय से हम लोग कर रहे थे। अयोध्या में अब श्रीराम मंदिर बनने की खुशी में मंदिर में दीप जलाने का आयोजन किया गया है। उनका कहना है कि राम मंदिर का जो सपना देखा गया था अब वो साकार हो रहा है। इस अवसर पर विकास निषाद, राजन तिवारी, घनश्याम गुप्ता, संतराम विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

`

 

(144)

Leave a Reply