पीस कमिटी की बैठक में एलान, नए ताजिया चौक और प्रतिमा पंडाल स्थापित नहीं होंगे

September 13, 2017 11:29 AM0 commentsViews: 461
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। दुर्गापूजा और मोहर्रम के मद्देनजर  में मिश्रौलिया पुलिसने थाना क्षेत्र के चेतिया चौकी पर ग्राम प्रधानो व सम्भ्रांत लोगो  के साथ पीस कमेटी की बैठक देर शाम की। बैठक की अध्यक्षता सीओ इटवा महेन्द्र सिंह देव ने किया।उन्होंने सभी से त्यौहार को आपसी भाई चारे से मनाने की अपील की और कहा कि  दोनों पर्वों पर नई मूर्तियां और ताजियों की स्थापना नहीं होगी और डीजे भी 10 बजे तक ही बज सकेंगे।

सीओ ने दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान समय का ध्यान सभी को रखना है।डीजे संचालको को भी सीओ ने बताया कि किसी भी हाल में 10 बजे के बाद डीजेनहीं बजाएंगे।कही भी नई मूर्ति स्थापित नहीं की जाएगी एयर न ही कही नई जगह पर ताजिया स्थापित किया जाएगा।

बैठक में थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बैठक में सभी ग्राम प्रधानो और सम्भ्रांत लोगो से अपील किया कि त्यौहार को लेकर अगर लोगो को कभी भी कही भी पुलिस की जरूरत लगे तो लोग बेझिझक मेरे मोबाइल नंबर पर सूचित करे। पुलिस  आपको हर समय आपके पास मिलेगी। आपलोग आपसी मेल मिलाप से त्यौहार मनाये।

बैठक में यदुनन्दन सिंह,राकेश गुप्ता,हरीश चौरसिया, बब्लू तिवारी, मो. सुबराती, आजाद, मलखान, अताउललाह, घनशायम, अतिकुर्रहमान, गुलाम, मुकेश, डॉ. खुर्शीद, पारस, एसएसआई ओम प्रकाश यादव, एसआई रामकरन निषाद, कांस्टेबल दिनेश यादव, समर यादव, राजकपूर सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply