चेतिया– सिद्धार्थनगर बस सेवा शुरु होने से कछारवासियों में खुशी

November 20, 2016 4:48 PM0 commentsViews: 1113
Share news

अमित श्रीवास्तव

road-wa

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। बांसी क्षेत्र के चेतिया कछार इलाके की जनता को जिला हेडक्वार्टर से जोडने वाली बस सेवा को एक बार फिर से शुरु कर दिया गया है। इससे कछार क्षेत्र में निवास करने वाले हजारों लोगों को हेडक्वार्टर आने में काफी सहूलियत मिल गयी है। बस सेवा शुरु होने से क्षेत्र में हर्ष की लहर है।  

चेतिया बाजार से चलने वाली रोडवेज की बस को पिछले चार वर्षों से बिना किसी कारण मनमाने तरीके से परिवहन अधिकारियो द्वारा बन्द कर दिया गया था। जिसे चलवाने की मांग लोग लंबे समय से कर रहे थे। परिवहन विभाग ने इस रुट पर चेतिया बाजार से जिला मुख्यालय के लिए सुबह के समय एक रोडबेज की बस सेवा शुरू करने का ऐलान कर दिया है। अब यह बस रोज सुबह 7.30 बजे चेतिया से बांसी होते हुए जिला मुख्यालय पर जायेगी।

इससे बांसी का किराया 15 रूपया है। जिससे इस रुट पर मनमाने तरीके से अबैध किराया वसूलने वाले प्राइवेट टैक्सी चालको की मनमानी में कमी आएगी और लोगो को सहूलियत मिलेगी। परिवहन विभाग के इस फैसले से अशर्फी, मो.युनुस, राकेश गुप्ता, हरीश चौरसिया, रंजीत, हरिवंश, जयहिंद, शांतेश्वर नाथ त्रिपाठी, केशव बाबा, चन्दू सिंह, राघव सिंह, अजय तिवारी, भानू प्रताप निषाद, बालकेश्वर निषाद, राजन, मुकेश आदि लोगो ने सराहा है।

Leave a Reply