यह भारत की सदी है, इसलिए रारूट्रवादी अभियान जारी रहना चाहिए- कुंवर धनुर्धर सिंह

February 18, 2020 2:54 pm0 commentsViews: 182
Share news

— छात्रसंघ उद्घाटन समारोह

निज़ाम अंसारी

सिद्धार्थनगर।  कस्बा शोहरतगढ़ स्थित विख्यात शिवपति महाविद्यालय शोहरतगढ़ के कम्युनिटी हाल में आज छात्रसंघ का उद्घाटन किया गया। छात्रसंघ पदाधिकारियों ने इस मौके पर समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित किया। विद्यालय के प्रबंधक राजकुमार धनुर्धर प्रताप सिंह ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह भारत की सदी है। इसलिए राष्ट्रवादी अभियान को बढ़ाने के लिए सभी को धन्यबाद देना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि भारत आध्यात्मिक देश है भारत की पहचान आध्यात्मिकता के नाते है देश 370 पार कर मंदिर निर्माण की तरफ शीघ्र ही बढ़ने वाला है। अब तक 23000 बच्चे समाज को समर्पित किया है। इंटर कॉलेज से 45000 बच्चों ने समाज को दिशा देने का काम किया है। छात्र संघ की सभी मांगों को पूरा करने की कोशिश करने का काम करूंगा। कार्यक्रम को तहसीलदार शोहरतगढ़ सहित आधा दर्जन लोगों ने संबोधित किया।

उद्घाटन अवसर पर विद्यार्थी परिषद के लोगों और विजयी पदाधिकारियों को बधाई देते हुवे कहा कि ऐसे मौके पर में खुद को छात्र समझने लगता हूँ। मेरे छात्र संघ उद्घाटन समारोह में उस समय कल्याण सिंह के सामने डिमांड रखते समय पैर कांपते थे। छात्र संघ और विद्यार्थी परिषद एक तरह से अनुपूरक हैं मैने विद्यार्थी परिषद में दसों साल से भी ज्यादा समय तक काम किया है।

उन्होंने कहा कि यह दुनिया का बड़ा संगठन है। मैं इस विद्यालय के तमाम सारे काम करवाने का काम करूंगा। इस दौरान छात्र संघ के तमाम पदाधिकारी चंदन वर्मा, ऋषि वर्मा , राहुल यादव आदि उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन करता अरविंद सिंह के साथ प्राचार्य ए पी चंद , इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य नलिनीकांत मणि त्रिपाठी रवि वर्मा, रत्नेश सोनी, पंकज सिंह, राजू मिश्रा, शमशीरुल इस्लाम आदि उपस्थित  रहे।

 

 

(120)

Leave a Reply


error: Content is protected !!