19 वर्षीया छात्रा ने पोखरे में डूब कर जान दी, हादसे को लेकर कयासबाजियों का दौर

August 16, 2022 12:57 pm1 commentViews: 636
Share news

नजीर मलिक

बांसी, सिद्धार्थनगर। खेसरहा थाना क्षेत्र के बदुर्गहना गांव के टोला कटघरवा में 19 वर्षीया छात्रा रेनू अग्रहरि की मौत पोखरे में डूबने से हुई है। रविवार की सुबह उसका शव गांव के पोखरे में तैरता पाया गया है। ग्रामीणों के अनुसार उसकी मौत पानी में डूबने के कारण हुई है। इस घटना से उसके परिजन सदमें में हैं।

बताया जाता है कि कटघरवा में रेनू अग्रहरि पुत्री ओमप्रकाश अग्रहरि का शव गांव के पोखरे में मिला था। परिवार के अनुसार हाई स्कूल उत्तीर्ण करने के बाद वह राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से एक वर्षीय कोर्स कर रही थी। परिवार की आर्थिक तंगी उसकी पढ़ाई में बाधा बन रही थी। इस कारण वह कुछ दिन से अवसाद में थी। समझा जाता है कि इसी दुख में उसने पोखरे में कुद कर जान देदी।

पुलिस के अनुसार उसके चेहरे और कान के हिस्से पर जख्म के निशान थे। इससे मौत को लेकर लागों में संशय भी उठ खड़ा हुआ है। पुकलस का कहना हैकि संभवतः यह कछुओं ने कुतरा होगा, जबकि ग्रामीणों का कहना है कि उन्नीस साल की लड़की का पोखरे में डबना थोड़ा अस्वाभाविक लगता है। क्याकि पोखरे की गहराई कम थी। इस बारे में सीओ अखिलेश यादव का कहना है कि के रेनू की मौत डूबने से हुई है। बहरहाल लाश को कब्जे में लेकर खेसरहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से गांव में शोक का माहौल है तथा लाग तरह तरह की कयासबाजियों में उलझे हुए हैं।

 

 

(691)

Leave a Reply


error: Content is protected !!