बुद्ध डिग्री कालेज का चुनाव घोषित, समाजवादी छात्रसभा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

September 14, 2018 4:35 pm0 commentsViews: 539
Share news

अजीत सिंह

छात्रसंघ चुनाव के लिए उम्मीदवार तय करते सपा नेताओं की बैठक

सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय स्थित बुद्ध विद्या पीठ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव की घोषणा हो चुकी है। मतदान 24 सितम्बर को होगा। इस घोषणा  के तत्काल बाद समाजवादी पार्टी की छात्र इकाई के उम्मीदवार भी घोषित कर दिये गये हैं।  कालेज का माहौल चुनावी रंग से सराबोर हो चुका है। चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा समाजवादी छात्र सभा और अखिल भरतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थक छात्र रोमांचित हैं ।

18 को नामांकन और 24 को होगा मतदान

महाविद्यालय के प्राचार्य विद्या भूषण सिंह द्वारा छात्र संघ चुनाव प्रक्रिया की जो रूपरेखा बनाया है, उसके अनुसार 18 सितम्बर को प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक नामांकन तथा 24 सितम्बर को चुनाव होगा। नामांकन पत्रों की बिक्री 14 व 15 सितम्बर को प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक होगी और नामांकन की वापसी, वैधता की जांच तथा वैध प्रत्याशियों की सूची की घोषणा उसी दिन 2 बजे कर दी जलाएगी।।

चुनाव के परचा दाखिला से 6 दिन के अन्तराल पर हो रहे मतदान जो 10 से 2 बजे है के बाद मतगणना और शपथग्रहण भी होगा। छात्र नेताओ का कहना है कि महाविद्यालय प्रशासन पता नहीं क्यो ऐसा कर रहा है जबकी शपथ ग्रहण किसी अन्य दिन और  नामांकन के लिए कम से कम दो दिन का समय चाहिये था। फिलहाल सछासभा और एबीवीपी के छात्रों के बीच खुशी के रंग दिखने लगे हैं। दोनों पार्टियों के छात्र धीरे धीरे अपने अपने समर्थकों के साथ वोटरों से सम्पर्क साधने मे जुट गए हैं।

राजन अग्रहरि समाजवादी छात्रसभा के उम्मीदवार बनाये गये

एक अन्य समाचार के अनुसार सपा जिलाध्यक्ष अजय उर्फ झिनकू चौधरी की अध्यक्षता और समाजवादी छात्रसभा के सरक्षकत्व में एक बैठक कर छात्रसंघ चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार घोषित कर दिये। बैठक के मुताबिक छा़त्रसंघ चुनाव में राजन अग्रहरि अध्यक्ष, शैलेन्द्र यादव उपाध्यक्षतथा अंकित चतूर्वेदी महामंत्री पद के उम्मीदवार घोषित किये गये हैं।

बैठक में अनुराग ठाकुर गगन, सौरभ दुबे, जेपी यादव, अनुज उपाध्याय, अगम श्रीवास्तव,  अर्पित सिंह, गौतम मिश्र, राज कुमार यादव, सैफ मलिक, इृजेश पासवान, अनुराग जायसवाल, शुभांगी दुबे, दिनेश यादव, भोला, राशिद अजहरुद्दीन आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

 

 

(425)

Leave a Reply


error: Content is protected !!