छेड़खानी के चलते तीन दिन से स्कूल बंद, एसपी साहब, कहां है एंटी रोमियों टीम

April 23, 2017 5:12 PM0 commentsViews: 566
Share news

नजीर मलिक

zzzz

“यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में शोहदों और मनचलों के हौसले असमान पर हैं। हालत यह है कि यह शोहदे स्कूल में घुस कर महिला टीचरों से छेड़छाड़ करते हैं और जिम्मेदार कुछ नहीं कर पाते। ऐसी ही एक वाकया के चलते स्कूल की महिला टीचरों ने स्कूल जाना छोड़ दिया नतीजे में दिन दिनों से स्कूल बंद चल रहा है।”

जिले की बांसी तहसील में प्राइमरी स्कूल अतरमू में एक घटना घटी। १९ अप्रैल को गांव के आधा दर्जन मनचले स्कूल में ही घूस गये और टीचरों से छेड़छाड़ काने लगे। विरोध करने पर एक ने चाकू लिकाल लिया। टीचर यह देख कर की छर के मारे स्कूल से भाग निकलीं। तबसे स्कूल बंद चल रहा है। टीचरों का कहना है कि आये दिन मनचले उनसे रास्त में छेड़छाड़ करते हैं। लेकिन उसदिन पहली बार स्कूल में घुसने की हिम्मत की।

बताया जाता है कि उन्होंने मामले को बेसिक शिक्षा अधिकारी को मामले से अवगत कराया, लेकिन उन्होंने काई संज्ञान नही लिया, न ही पुलिस से शिकायत की। इसके बाद सभी टीचर बीमारी की अर्जी देकर छूट्टी पर चली गईं। उनका कहना है कि उन्हों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी थी, लेकिन कोई पूछताछ करने नही आया।

गौर तलब है प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद शोहदों के खिलाफ एंटी रोमियों अभियान जोर शोर से किया जा रहा है। लेकिन सिद्धार्थनगर जिले में इसकी हनक नहीं दिख रही। एसपी साहब को इस घटना का संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी होगी, ताकि पुलिस का इकबाल बुलंद रहे।

 

Leave a Reply