एसएसबी ने किया 116 बैग काली मिर्च व 33 बोरा छुहाड़ा जब्त, तीन को किया गिरफ्तार

August 29, 2019 11:49 AM0 commentsViews: 394
Share news

निज़ाम अंसारी

एसएसबी 50 वीं बटालियन को अब तक की बड़ी कामयाबी मिली है एस एस बी जवानों द्वारा सीमा पर गस्त के दौरान  नेपाल से भारत आ रही डीसीएम को पकड़ा और तीन आरोपियों को  गिरफ्तार भी किया गया।

एसएसबी 50वीं वाहिनी के महादेव बुजुर्ग बीओपी के जवानों ने नेपाल से भारत आ रही डीसीएम को पकड़ा है। इस वाहन से 116 बैग काली मिर्च व 33 बोरा छुहाड़ा जब्त किया गया। वहीं, मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसएसबी 50वीं वाहिनी के महादेव बुजुर्ग बीओपी के जवानों ने निरीक्षक बजरंग लाल वर्मा के नेतृत्व में जांच के दौरान नेपाल से संदिग्ध रूप से आ रही डीसीएम को रोककर तलाशी ली। उसमें अवैध रूप से रखा 116 बैग काली मिर्च व 33 बोरा छुहाड़ा बरामद हुआ जिसकी कीमत लगभग 35,43100 रुपये आंकी गई है। जवानों ने तीन व्यक्तियों की गिरफ्तारी भी की है। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान राजेन्द्र कुमार गुप्ता निवासी सिरसवा थाना कृष्णानगर नेपाल, विशाल चौधरी निवासी कृष्णानगर नेपाल व लालजी मिश्र निवासी मधवापुर थाना शोहरतगढ़ के रूप में की गई है। एसएसबी ने बरामद सामान को कस्टम के सुपुर्द करते हुए पकड़े गए आरोपियों को ढेबरुआ पुलिस को सौंप दिया। एसएसबी की टीम में सहायक उपनिरीक्षक आनंद सिंह, विजय कुमार गुप्ता, शोभित कुमार शुक्ल, मोहसिन आलम, संदीप कुमार व दमेंद्र सिंह थे।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply