विनय शंकर ने बाढ़ पीड़ितों को दी मदद, प्रशासन को बताया कफ़न खसोट

August 23, 2017 11:24 AM0 commentsViews: 273
Share news

अजीत सिंह

गोरखपुर। चिल्लूपार के बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा कर पीड़ितों को राहत बांटा। साथ ही उन्होंने बाढ़ रहत में गड़बड़ी को लेकर नाराज़ी व्यक्त करते हुए प्रशासन को कफ़न खसोट की संज्ञा दे डाली। उन्होंने ने दो दर्जन गांवों के पीड़ितों को यथाशक्ति राहत सामग्री भी प्रदान की।

क्षेत्र के लखनौरी,लखनौरा,हिगुवार,माझा सुवेदार नगर,जगदीश पुर,खोहिया पट्टी विहुआ उर्फ अगिलगऊवा मोहनपौहरिया, मछरगावा, मोहावा छपिया सहित अन्य गांवों का नाव द्वारा कर दौरा कर उन्होंने राहत सामग्री बाँटा। विनय शंकर तिवारी से ग्रामीणों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई राहत सामग्री नहीं मिली। जिस पर विधायक ने उपजिलाधिकारी गोला गौरव श्रीवास्तव से बात कर तत्काल नाव व राहत कार्य बटवाने को कहा।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस आपदा से निपटने के लिए प्रशासन के पास न नीति है न नीयत। विधायक ने कहा कि पीड़ितों की रहत के पैसे में गडबड़ी करने वाले कफ़न खसोट हैं और वो अमानवीय हरकत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में कोई लूट खसोट में लिप्त पाया गया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

दौरे में पूर्व जिला पंचायत सदस्य मदन किशोर तिवारी, पूर्व प्रमुख राज बहादुर सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि बसंत पासवान, प्रधान अरविंद सिंह, प्रधान कमलेश सिंह, रवि शंकर सिंह, प्रहलाद तिवारी, रामा शुक्ल, कुणाल मणि त्रिपाठी, परितोष पांडेय, सत्यम शुक्ल, संजय पांडेय, धनंजय पांडेय, सत्य राम दुबे, बसपा विधान सभा अध्यक्ष दिलीप कुमार, राम प्रसाद, धर्मेंद्र, अलगू पासवान, अमीर यादव आदि विधायक के साथ रहे।

Leave a Reply