चिल्लूपार में विनय शंकर तिवारी के नामांकन में उमड़ी भीड़, बोले– परिवर्तन होगा

February 9, 2017 7:25 pm0 commentsViews: 663
Share news

अजीत सिंह

नामांकन के लिये जाते हुए विनय शंकर तिवारी

नामांकन के लिये जाते हुए विनय शंकर तिवारी

गोरखपुर। जिले की चर्चित सीट चिल्लूपार के बसपा प्रत्याशी विनय शंकर तिवारी ने अंतिम दिन नामांकन दाखिल  किया। उनके समर्थन में तकरीबन दस हजार लोग आये थे। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उनके पीछे आने वाले समर्थर्कों का उत्साह बताता है कि चिल्लूपार में इस बार बिकाऊ उम्मीदवार जीतने नहीं पाएगा।

आज सुबह से गोरखपुर में विनय शंकर के अवास (हाता) पर लोगों का हुजूम था। दस बजे के बाद जब वह नामांकन के लिए निकले तो उनके पीछे हुजूम था। हालांकि वे अपने वाहन से कलक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन धीरे धीरे वहां भी लोग पहुंच गये। और उनके नामांकन तक डटे रहे।

नामांकन के बाद विनय शंकर ने पत्रकारों से कहा कि प्रदेश मेंबसपा की लहर है उससेचिल्लूपार भी अछूता नहीं है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वह भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में उनके प्रति सभी का रुझान है। इसलिए जीत का अंतर काफी होगा। अपने समर्थन में आये लोगों का उन्होंने धन्यवाद भी अदा किया।

नामांकन के बाद पूर्व सांसद कुशल तिवारी ने कहा कि गुंडाराज, भ्रष्टाचार के खातमें के लिए चिल्लूपार की जनताने मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि चिल्लूपार ही नही पूरे प्रदेश में बसपा की धूम हैं। जनता सत्ता परिवर्तन के लिए आतुर है। इसके लिए वह मतदान के दिन का इंतजार कर रही है।

इस मौके सत्यपाल सिंह, खालिद रब्बानी, विजय चंद, जावेद सिमनानी, मुन्ना निषाद, अंशू दुबे व आलोक त्रिपाठी आदि हजारों लोग उपस्थित रहे। समर्थन में आये लोग ढो कर नहीं बल्कि स्वेच्छा से आये हुए लोग थे। इतनी भारी भींड़ को देख कर विनय शंकर काफी उत्साहित दिखे।

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!