चिल्लूपार: निषाद राज के वंशज कभी गलत फैसले नहीं लेते-विनय शंकर

January 5, 2017 3:31 pm0 commentsViews: 848
Share news

बसपा उम्मीदवार का निषाद बाहुल्य गांव का दौरा

एस.पी. श्रीवास्तव

v3

गोरखपुर। जिले की चर्चित विधानसभा सीट चिल्लूपार के बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने निषाद बाहुल्य गांव का दौरा करते हुए कहा है कि नये राजनीतिक हालात में बसपा की सरकार बनना तय है। इसलिए चिल्लूपार की जनता भी बहन मायावती को वोट देकर अपने इलाके के विकास का मार्ग तय कर ले।

आज क्षेत्र के कोईल खाल, खैरवा, कोल्हुआ आदि गांव का दौरा करते हुए विनय शंकर तिवारी ने कहा कि निषाद राज के वंशज फैसला लेने में कभी गलती नहीं करते। भगवान राम काल से उनका यह इतिहास चला आ रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के नोटबंदी के फैसले से गरीबों ने उसे दिल से निकाल दिया है और सपाई बाप बेटे आपस में लड रहे हैं, जबकि बहन जी सरकार बनाने की तैयारी खमोशी से कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि निषाद राज के वंशज पूरी तौर से बसपा व बहन मायावती जी के साथ रहेंगे।

सभा में बसपा नेता राजकुमार निषाद ने कहा कि इस समाज का हित बसपा में ही सुरक्षित है। उन्होंने कछार को फिर से समृद्ध बनाने के लिए विनय शंकर को जिताने की अपील की और कहा कि विनय शंकर जी क्षेत्र की आशाओं के केन्द्र बन गये हैं।

इन कार्यक्रमों में बेचन निषाद, मनोज निषाद, शम्भू निषाद, रमेश निषाद, मंटू साहनी, मुन्ना निषाद, रमेश साहनी, राजू साहनी, गौतम प्रसाद, राजू वेलदार, कुणाल, आलोक त्रिपाठी, जयराम मौर्या, रामशंकर सोनकर, अजय पांडेय, धनराज मौर्य व दरगाही चौहान समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

(274)

Leave a Reply


error: Content is protected !!