चिल्लूपारः विनय शंकर ने मंदिर–मस्जिद में श्रद्धालुओं से लिया आशीर्वाद और दुआ

February 26, 2017 12:38 pm651 commentsViews: 196
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव

vinay

गोरखपुर। चिल्लूपर के बसपा प्रत्याशी विनय शंकर ने महाशिवरात्रि के मौके पर बड़हलगंज टाउन में सुबह ऐतिहासिक जलेश्वरनाथ मंदिर पर दर्शन करके क्षेत्र के लोगों की मंगल कामना की, वहीं दोपहर में अकलियत के लोगों से जामा मस्जिद पर मिलकर मुल्क में अमन चैन की दुआ मांगी और बहनजी के शासन को याद दिलाया।

दोनों समाजों के श्रद्धालुओं से मिलने के दौरान उन्होंने कहा कि बहनजी की शासन काल में एक भी दंगा नहीं हुआ। वहीं सपा शासन में सैकड़ों दंगे उसके माथ पे बदनुमा दाग है। उन्होंने मुज्फ्फर नगर दादरी कांड के माध्यम से मुसलमानों पर हुई ज्यादतियों को याद दिलाया और बसपा शासन को गुंडा मुक्त बताते हुए मुस्लिम समाज से बसपा को वोट देने की अपील की।

इस दौरान मस्जिद के सदर ने भी विनय शंकर के लिये दुआ की और इन्हें गंगा जमुनी तहजीब का वाहक बताया। इस अवसर पर डॉ. अशफाक ने विकास के लिए विनय शंकर को चुनने की अपील की। एक अन्य नेता मुन्ना निषाद ने विनय को बेदाग और सबके सुख दुख में हमेशा खड़ा रहने वाला बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा दूसरे व तीसरे स्थान के लिए लड़ रही हैं।

दोनों कार्यक्रमों में गौरव दुबे, मकसूद, नजमुल, अन्नु मलिक, डॉ फयाज, डॉ सलीम, इस्तेखार सेठ, कामेश्वर सिंह, अंशु दुबे, मदन तिवारी, कमरुद्दीन, रमीज अंसारी, हितेश तिवारी, कुणाल, सत्यराम दुबे, आमिर यादव, टेलहु सोनकर, भोला सोनकर, पिंटू राय, अशरफ , नौशाद, रफ़ी, ताज मोहम्मद, जब्बार, आदि मौजूद रहे

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!