चिल्लूपारः विनय शंकर साथ उतरी युवाओं की टीम, कहा– परिवर्तन तय है

February 11, 2017 4:48 pm0 commentsViews: 271
Share news

प्रचंड सिंह गहरवार

vinay

गोरखपुर। जिले की बहुचर्चित चिल्लूपार सीट पर बसपा उम्मीदवार के पक्ष में युवाओं की टीम गांव, गली और खेत की मेंड़–डांड़ पर उतर कर लोगों को परिवर्तन के लिए प्रेरित कर रही है। युवाओं का कहना है कि इस बार चिल्लूपार में  बिकाऊं नेता को खतम करके ही दम लेना है। क्षे़ के विकास के लिए विनय शंकर को जिताना ही सर्वोच्च प्राथमिकता है।

गत दिवस बसपा उम्मीदवार विनस शंकर तिवारी के साथ खुवाओं की टीम ने दौरा किया। उन्होंने चिल्लूपार के गोला, चिलवा, डाढ़ी, ऊंचगांव, फरयार आदि गांवों कस्बों में जनसम्पर्क के दौरान सवाल उठाया कि बिकाऊं उम्मीदवार के बजाये टिकाऊं उम्मीदवार को ही वोट देकर क्षेत्र का विकास किया जा सकता है। अगर इस बार भी चूक हुई तो चिल्लूपार ठेकेदारों के हाथ गिरवी हो जायेगा।

इस मौके पर उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने कहा कि क्षेत्र का युवा जाग गया है। वह जाति धर्म से परे हट कर मेरे समर्थन में कम बहिन जी की बसपा सरकार बनाने के लिए मैदान में निकल पड़ा है। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में बसपा की सरकार बन रहा है। ऐसे में बसपा को जिताएंगे तो क्षेत्र का समग्र विकास होगा।

जनसम्पर्क के दौरान एजाज अहमद खान ने कहा कि सपा के कार्यकाल मुजफ्फनगर  समेत सैकड़ों दंगोंमें मुसलमान मारे गये। दूसरी तरफ बसपा के शासन में कभी दंगा नहीं हो पाया। इसलिए मुसलमानों को चाहिए कि वह मां बहन की इज्जत बचाने के लिए  बहन जी को वोट दें और अखिलेश की जालिम सरकार से छुटकारा पाएं।

जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान बसपा की टीम ने अखिलेश व माछी सरकार की जम कर बखिया उधेड़ी। उन्होंने सपा को सांपनाथ तो नरेन्द्र मोदी को नागनाथ बताया। इस दौरान  विनय शंकर तिवारी के साथ आलोक त्रिपाठी, अजय पांडेय, कमरुद्दीन, एजाज खान, दिलीप कुमार, अजीत राय, सतीश तिवारी आदि युवा साथ रहे।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!