चिल्लूपारः जलसे में पहुंच कर विनय शंकर ने ली लोगों की दुआएं

November 18, 2016 12:29 PM0 commentsViews: 295
Share news

एसपी श्रीवास्तव

vinay

गोरखपुर। बसपा नेता और चिल्लूपार सीट के पार्टी उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने ग्राम चिलवा में आयोजित जलसे में शिरकत कर आलिमों की दुआएं हासिल कीं और मुस्लिम समाज से संवाद काम कर रिश्ते को मजबूती दी।

बीती शाम को विनय शंकर जलसा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां बुजुर्गों और महिलाओं से दुआएं लीं और कहा कि आप सबकी मदद से अगर वह जीते तो असलियत को किसी भी इंसाफ के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

विनय शंकर ने चिल्लूपार और मुल्क की सलामती के लिए भी लोगों से दुआ की दरख्वास्त की। इस अवसर पर उनके साथ चल रहे अन्नू मलिक ने कहा कि पूर्वांचल और चिल्लूपार में अमन चैन के लिए विनय शंकर और बसपा को जिताने की बेहद जरूरत है।

जलसे में इस्तेखार, गामा, हुसैन अली, सलीम‚ अज़ीज़, मक़सूद‚ रिजवान, नियाज, आफताब के साथ सैकड़ों महिलाओं ने विनय शंकर का इस्तेकबाल किया। इसके पहले चिलवा में बूथ के साथियों के साथ विनय ने बसपा की मजबूती की चर्चा की और उनका सुख दुख जाना। दौरे में उनके साथ गौतम प्रसाद, हरिहर प्रसाद, दुःखी बेलदार, कमलेश मौर्य, दिनेश चन्द, रमेश पासवान, आलोक त्रिपाठी, मदन किशोर तिवारी, झिनकु बाबा, सत्यम शुक्ल, रितेश तिवारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply