सपा नेता चिनकू यादव की सुरक्षा व अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

February 1, 2019 4:21 pm0 commentsViews: 905
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।  समाजवादी पार्टी के नेता और डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे चिनकू यादव को हत्या की धमकी देने वाले के विरूद्ध कारवाई न होने से आक्रोशित सपाइयों व यादव सेना ने मिल कर जिला मुख्यालय पर प्रदर्श किया तथा प्रशासन को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग की। आंदोलनकारियों ने चेतावनी दिया है कि अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने पर आगे बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ और यादव सेना के तत्वावधान में  कार्यकर्ताओं और चिनकू यादव के समर्थकों ने आज जिला मुख्यालय के सिद्धार्थ तिराहे तक प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी सपा नेता को हत्या की धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि धमकी देने वाले का मोबाइल नम्बर पुलिस को दिया गया है मगर प्रशासन दोषी को पकड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।

प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारे लगाते सभी प्रदर्शनकारी दोपहर दो बजे कलक्ट्रेट परिसर पहुंचे और जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर चिनकम यादव को सुरक्षा प्रदान करने व उन्हें धमकी देने वाले की मांग की। बताते चले कि गत सप्ताह सपा नेता चिनकू यादव को एक खास नम्बर से कई बार फोन कर हत्या की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले ने कथित तौर पर अपने को किसी योगी जी का पठ्ठा बताया था।

प्रदर्शन करने व ज्ञापन देने वालों में सपा नेता विजय सिंह यादव, श्रीराम जायसवाल, धीरेंद्र यादव धीरू , अज्जू सिंह, पवन कुमार, दिलीप यादव, प्रभाकर जायसवाल, सुभाष यादव, प्रेमचंद चौरसिया, दिनेश चौरसिया, इम्तियाज़ अहमद, अनूप गोस्वामीए सिद्धांत यादव आदि शामिल रहे।

(621)

Leave a Reply


error: Content is protected !!