सपा सम्मेलन में गरजे चिनकू, कहा– जिले की सभी सीटें अखिलेश भैया को जाएंगी

February 7, 2017 2:19 pm0 commentsViews: 828
Share news

सम्मेलन में कांग्रेस नेता सच्चिदा पांडेय भी रहे हाजिर

अजीत सिंह

dganj

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज में आयोजित सपा सम्मेलन में पार्टी उम्मीदवार चिनकू यादव ने हुकार भरते हुए कहा है कि प्रदेश में अखिलेश यादव भैया और राहुल गांधी जी का साथ रंग ला रहा है। उसी जज्बे के साथ हम कांग्रेस नेताओं खास कर सच्चिदा पांडेय भाई केसाथ मिल कर अखिलेश भ्इया को जिले की सभी पाच सीटों का सौगात देंगे।

आज यहां वर्करों को सम्बोधित करते हुए रामकुमार चिनकू यादव ने  कहा है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री  का काम बोलता है का नारा मैने डुमरियागंज में कामयाब किया है। यहां विकास कार्य को आयाम दिया है। आगे भी यह जारी रहेगा। उन्होंने अपने वर्करों से कहा कि सभी लगन से चुनाव में जुटें। सबके स्वाभिमान की रक्षि की जायेगी।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को लोगों ने बहुत लूटा। आश्वासन के अलावा किसी को कुछ नही मिला, लेकिन अब ऐसा नही होगा। जनता के हक की रक्षा होगी। उत्पीड़न पर लगाम लगेगा। सामंतवाद खतम होगा। उन्होंने कहा कि आपके इस बेटे के खिलाफ साजिशें होरही हैं, उसे तारतार करना है।

सच्चिदा पांडेय बोले

सम्मेलन में कांग्रेस नेता सच्चिदानंद पांडेय ने बताया कि सपा–कांग्रेस कांग्रेस  गठबंधन होने केकारण हर कांग्रेसी सपा उम्मीदवार चिनकू यादव की तन मन धन से मदद करेगा। उन्होंने कहा कि चिनकू यादव को जिताइये। आप के क्षेत्र में विकास की गति बढे़गी।

सम्मेलन में सपा नेता ताकीब रिजवी और अफसर रिजवी ने भी सपा उम्मीदवार को जिताने कासंकल्प व्यक्त किया। इस मौके पर मलिक जफर उर्फ पप्पू मलिक, घिसियावन यादव, जमाल उर्फ पुत्तन भाई,दिलीप उर्फ छोटे पांडेय, लकी शुकला आदि उपस्थित रहे।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!