शिलान्यास के मौके पर चिनकू यादव ने कहा- किसान का बेटा हॅू, गरीबों का दर्द जानता हॅू

December 8, 2016 4:23 PM0 commentsViews: 376
Share news

                 शिलान्यास समारोह

एम. आरिफ

ppppp

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। समाजवादी पार्टी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी की मुख्य प्राथमिकता विकास है और मै उसी के तहत डुमरियागंज क्षेत्र के गांवों के विकास के लिए हर कोशिश कर रहा हॅू। इस कोशिश को मुख्यमंत्री अखिलेश भैया बल दे रहे हैं। उनका बल नहीं होता, तो विकास के तमाम काम सम्भव नहीं हो पाते।

यह बात समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामकुमार उर्फ चिनकू यादव ने कही। वह डुमरियागंज क्षेत्र में कठोलवा से साड़ी खुर्द, बायताल से शादीजोत, लोहरौली घोसियारी से सेमरी तक बनने वाली सड़को का शिलान्यास करने के बाद जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वह जमीन से उठकर राजनीति में आये हैं। आम जनता की समस्याओं को बाखूबी समझते हैं, इसलिए वह गांवों के विकास की जरूरत भी समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि न होने के बावजूद उन्होंने क्षेत्र में किसी भी जनप्रतिनिधि से कम काम नहीं किया है।

चिनकू यादव ने कहा कि गरीब का बेटा हॅू, गरीबों का दर्द जानता हॅू। आज जो कुछ कर पा रहा हॅू, उस के पीछे आपकी ताकत है। कल अगर आपने यूपी की असेम्बली में भेज दिया तो मै आपकी सबसे वजनदार आवाज बनूंगा। उनके इस उदगार पर लोगों ने जमकर तालियॉ बजायीं।

उन्होंने कहा कि आप लोग फिर एक बार अखिलेश भैया के समर्थन में डटे रहिए। अगर वह मजबूत होंगे, तो हम मजबूत होंगे और डुमरियांगज ही नहीं पूरा प्रदेश मजबूत व खुशहाल होगा। इसलिए हम लोग,’ कहो दिल से-अखिलेश फिर से’ के नारे को चरितार्थ करने में लगे हुए हैं।

कार्यक्रम को अध्य्क्ष जिला पंचायत गरीबदास, सदस्य जिला पंचायत मोहमद जमाल उर्फ़ पुत्तन, सदस्य जिला पंचायत बद्री नाथ गुप्ता, सपा जिला उपाध्यक्ष ताकीब रिज्वी, अफसर रिज़वी, घिसियावन यादव, अनिल गौतम, जगराम यादव, अनवारुल हक़ आदि ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में अनिल पाण्डेय, रामचन्द्र तिवारी, नीरज दुबे, मलिक ज़फर उर्फ पप्पू मलिक, जमाल फारूकी उर्फ़ मुन्नू भाई, रामभवन यादव, रामचन्द्र चौरसिया, लवकुश यादव, विजय अग्रहरी, लकी शुक्ला, सोनू पांडेय, दिलीप पांडेय उर्फ छोटे अदि मोजूद थे।

 

 

Leave a Reply