वार्ड नम्बर 18 में सपाइयों ने हर दरवाजे पर दी दस्तक, जनसभा भी की

October 13, 2015 3:53 pm0 commentsViews: 190
Share news

एम सोनू फारूक

chinku

 

“समाजवार्टी की डायरी में प्रतिष्ठा परक वार्ड के रूप दर्ज 18 नम्बर क्षेत्र में सोमवार को सपाइयों ने दो दर्जन गांवों में घूम कर घर-घर दस्तक दी और पार्टी उम्मीदवार छोटे यादव के लिए वोट मांगा”

सपा नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने गौरी पाठक, पिपरा राम लाल, झहरांव, मेंही, खोरिया, परानपुर और कमहरिया वगैरह तकरीबन दो दर्जन गांवों का दौरा किया। लोगों ने जनता के बीच अखिलेश सरकार की कामयाबियां गिनाई। इस अवसर पर हुई नुक्क्ड. सभाओं में सपा नेता चिनकू यादव ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ही सबसे उपयुक्त हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी पूजा यादव ने जिला पंचायत अध्यक्ष के रूप में और उन्होंने सपा के सिपाही के रूप में क्षेत्र के विकास के लिए काफी कुछ किया है। छोटे यादव भी इससे पीछे न हटेंगे।  सभा में ताकीब रिजवी, जमाल अहमद, मलिक जफर अनिल पांडेय, मोहम्मद हमजा दिलीप पांडे, विजय अग्रहरि आदि साथ रहे। सभी ने सम्बंधित गांवों में घर घर जाकर लोगों से वोट मांगा।

गौरत तलब है कि इस वार्ड से मोहम्मद हाशिम और उदयपाल वर्मा ने छोटे यादव को चुनौती दे रखी है। हाशिम को बसपा का समर्थन है तो उदयपाल को भाजपा का। यह इलाका भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेंन्द्र मणि त्रिपाठी का माना जाता है, लिहाजा यहां उनकी प्रतिष्ठा भी पार्टी प्रत्याशी के साथ जुड़ी हुई है।  बसपा नेता सैयदा मलिक भी अपने प्रत्याशी के लिए पूरा जोर लगााये हुए हैं।
ै।

(1)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!