माल समेत शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में, मेकेनिक बन कर लेता था घरों की टोह

November 22, 2015 8:16 am0 commentsViews: 151
Share news

नजीर मलिक

पकडे गये चोर के साथ सीओ मो अकमल खां के साथ पुलिस टीम व बरामद सामान

पकडे गये चोर के साथ सीओ मो अकमल खां के साथ पुलिस टीम व बरामद सामान

 सिद्धार्थनगर में लगातर हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान पुलिस को उस समय कुछ सुकून का एहसास हुआ जब सदर थाने की पुलिस ने चोरी के सामान सहित एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर ली । चोर पकडने वाली स्वाट टीम को इनाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार रात को सदर नगर पालिका अंतर्गत रामनगर निवासी शब्बीर के घर से सोने-चांदी के गहने सहित 50 हजार रूपये नगद की चोरी हो गयी थी।
पीड़ित द्वारा सदर थाने में चोरी के घटना की रिपोर्ट लिखाई गय्ाी थी, जिसके बाद से ही पुलिस द्वारा चोर को पकडने के लिए जाल बिछाय्ाा जा रहा था।
शुक्रवार की शाम को मुखबीर की सूचना पर सदर पुलिस व स्वाट टीम ने बांसी रोड पर कृषि भवन के पास से भागने की फिराक में खडे़ शातिर चोर संतकबीरनगर के थाना मेंहदावल स्थित ग्राम समदा निवासी रमजान पुत्र मो. उमर को धर दबोचा।
पुलिस द्वारा तलाशी के दौरान उसके पास से पीडित का आधार कार्ड, ड्राइवरी लाइसेंस, 12 हजार रू. नगद, सोने व चांदी के गहने तथा पांच मोबाईल फोन सहित अन्य्ा सामान बरामद हुए हैं।
घटना के पर्दाफाश के संबन्ध में सदर थाने में आय्ाोजित प्रेस वार्ता के दौरान थानाध्य्ाक्ष शिवाकान्त मिश्रा ने बताय्ाा कि पकडा गय्ाा चोर पूर्व में इलेक्ट्रिशिएन का कायर््ा करता था।
इसी की ओट में वह घरों की टोह लेता था और फिर वारदात करता था। इसके लिए वह थाना अंतर्गत ग्राम खजुरिय्ाा में किराय्ो का मकान लेकर निवास करता है।
उन्होंने बताय्ाा कि वह इससे पूर्व भी चोरी के इल्जाम में दो बार जेल जा चुका है। इस दौरान पुलिस क्ष्ोत्राधिकारी सदर अकमल खां ने बताय्ाा कि चोर को पकडने व सामान बरामदगी करने वाली पुलिस व स्वाट टीम को पांच हजार रूपय्ो का पुरस्कार दिय्ाा जाय्ोगा।

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!