बाप अपने जवान बेटे की चिता जला रहा था और चोर उसके घर लूटपाट कर रहे थे

November 8, 2016 2:04 pm0 commentsViews: 171
Share news

विशाल सिंह

najeeb
आज के युग में इंसानियत खोती जा रही है और इसकी जगह इंसान में हैवानियत हावी होती जा रही है, इंसान बेदर्द होता जा रहा है। मामला गोंडा जिले का है, जहां एक बाप अपने बेटे के अंतिम संस्कर में लगा था और चोर उसके मकान में लूटपाट में व्यस्त थे।
गोंडा के नगर कोतवाली क्षेत्र के टैगोर नगर कालोनी के रहने वाले एक पूर्व सैनिक के जवान बेटे २२ साल के अमनदीप सिंह की दर्दनाक मौत तीन दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में हो गयी। सिख समुदाय से ताल्लुक रखने वाले देवेंद्र सिंह बेटे की मौत के समय पंजाब में थे। मौत की खबर पाकर देवेंद्र सिंह परिवार सहित पंजाब से गोंडा स्थित अपने गांव पंहुचे।
वहां वे बेटे की अंत्येष्टि आदि कर ही रहे थे कि उसी रात्रि उनके शहर स्थित आवास पर अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। जवान बेटे की मौत से ग़मों की गहराई में डूबे परिवार पर चोरी की यह बड़ी घटना जहां पहाड़ बनकर टूट पड़ी, वहीं यह बात भी सिद्ध हो गयी कि आज के इंसान में इंसानियत की जगह पूरी तरह हैवानियत ही हावी हो गयी है।
ह्रदय को झकझोर देने वाली इस घटना को लेकर जिले के पुलिस अधिकारी बेहद गम्भीर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अमनदीप मार्शल आर्ट का ब्लैक बेल्ट होल्डर था। घटना के समय वह बाइक से अपने गांव जा रहा था, जहां बाइक दुघर्टना में उसकी मौत गई थी।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!