छोटी खबरेंः एक लाख के जेवर चोरी, खालिद निर्विरोध प्रधान, भाजपा नेता ने जताया आभार

November 24, 2015 11:09 am0 commentsViews: 141
Share news

हमीद खान

chori

इटवा तहसील के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम कुर्थीडीहा में एक घर से अज्ञात चोरों ने नकदी व जेवर सहित लगभग एक लाख रूपये कीमत के सामान पर हाथ साफ कर लिया।

मिले समाचार के अनुसार ग्राम कुर्थीडीहा के स्वामीनाथ पुत्र मंगल हरिजन के घर के पीछे से नकब काट कर घर में घुस गये। घर में रखा सामान व जेवर उठा कर चलता बने। सुबह जब घर वालोें की आंख खुली तो सामान बिखरा देख कर दंग रह गये। इस सम्बंध में पीडित ने स्थानीय थाना पर तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।

खालिद बने प्रधान

इटवा ब्लाक के ग्राम केवटली के खालिद पुत्र अब्दुल अजीज अपने गांव से निर्विरोध प्रधान चुन लिए गये है। सोमवार को नाम वापसी के दिन गांव के चार अन्य उम्मीदवारों ने पर्चा वापस ले लिया। लिहाजा उनके निर्विरोध निर्वाचन का रास्ता साफ हो गया। इसी ब्लाक से विस अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय की पुत्रवधू लक्ष्मी पांउेय भी निर्विरोध निवाचित हुई हैं।

भाजपा नेता का आभार

रविवार को आयोजित रेलमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी ने जिले के लोगों का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि मोदी जी की अगुवाई में इस इलाके में आगे भी रेल सुविधाओं का विकास जारी रहेगा।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!