डोइया में नहीं रूक रहा चोरियों का सिलसिला, शटर तोड़कर चोरों ने फिर उड़ाऐ जवर व नकदी

October 6, 2018 11:48 AM0 commentsViews: 494
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के डोई चौराहा पर स्थित एक जवैलरी की दुकान का ताला तोड़कर जेवरात व नकदी समेत हजारों की चोरी कर चोर फरार हो गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और शीघ्र ही घटना के खुलासा किये जाने का आश्वासन दिया। बता दें कि डोई चौराहे पर ताला टूटने और चोरी की घटनाएं बढ़तीं जा रही हैं।

थाना क्षेत्र के ग्राम महदेवा नानकार के डोई चौराहा पर श्रीकृष्ण ज्वैलर्स दुकान का ताला तोड़कर शटर को उठा चोर दुकान में घुस गए और दुकान में रखा आलमारी तोड़ दिया।आलमारी में रखा 800 ग्राम चांदी के पुराने जेवर, 10 चांदी का सिक्का,आर्टिफिशियल जेवर व लगभग एक हजार नगदी समेत 11000 कई चोरी कर चोर फरार होने में कामयाब रहे।

दुकान के मालिक अजय वर्मा ने बताया कि सुबह घटना की जानकारी होते ही दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर बाहर की तरफ खींच कर दुकान में जाने भर का ऊपर उठा हुआ था और दुकान में रखा आलमारी का ताला भी टूटा हुआ है जिसमें रखा हजारों का जेवर व गल्ले में रखा नगदी समेत लगभग 11 हजार की चोरी हो गयी है।मौके पर पहुंचे एसआई देवानंद सिंह ने अपने सहयोगियों कांस्टेबल वासुदेव, राजू चौधरी आदि के साथ घटना का जायजा लिया।

मौके पर पूर्व प्रधान राममिलन चौधरी,रकेश वर्मा, संजय वर्मा, राजकुमार गुप्ता, श्यामधर द्विवेदी,इंद्रेश वर्मा,गंगाधर द्विवेदी, रमेश वर्मा आदि ने बताया कि डोई चौराहे पर विगत दो माह के बीच कई दुकानों व टंकी का ताला टूट चुका है।हालांकि उनमें चोरियां नहीं हो सकी थीं पर इस बार चोरी हो ही गयी।यदि प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही न किया तो किसी दिन बड़ी वारदात हो सकती है।

 

Leave a Reply