शातिर चोरों ने फर्जी एटीएम से उड़ाए चालीस हजार, मिश्रौलिया में कट्टे के साथ बदमाश अरेस्ट

November 10, 2021 11:35 AM0 commentsViews: 595
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़। चेतिया क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेउरी निवासी चंद्रिका प्रसाद के साथ धोखाधड़ी कर शातिर चोरों ने एटीएम बदलकर उनके खाते से चालीस हजार रुपया निकाल लिया, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस थाना बांसी कोतवाली में किया है।

बताते हैं कि बांसी में पुलिस बूथ के बगल स्थित एटीएम हिताची से पैसा निकालने चंद्रिका प्रसाद गए थे। लाइन में पीछे खड़ा व्यक्ति पैसा निकालते समय एटीएम निकालकर चंद्रिका प्रसाद जी को दे दिया और अपना एटीएम लगाने के बाद कहा कि आप पैसा निकालो मेरा अभी नहीं निकल रहा है इतने में एक दो तीन हो गया। लेकिन चंद्रिका प्रसाद जी एटीएम से पैसा निकाल रहे थे तो एटीएम मशीन बार-बार एरर बता रही थी। बाद में जांच करने पर उन्होंने देखा कि एटीएम कार्ड बदल दिया गया है। उन्होंने एटीएम ब्लॉक करने के लिए फोन किया तब तक उनके खाते से  चालीस हजार शातिर चोरों द्वारा उड़ा दिया गया था।

इसकी शिकायत उन्होंने बांसी कोतवाली में की जहां सीसीटीवी कैमरे की मदद से बांसी कोतवाली पुलिस ने चोरों की पहचान भी की गई, लेकिन अभी तक पुलिस चोर का कोई सुराग नहीं पाई है और ना ही पकड़ पाई। जिसके चलते पीड़ित चंद्रिका प्रसाद ने एसपी को पत्र लिखा है। उन्होंने बताया कि इस तरह से यह शातिर चोर कई घटना को वारदात दे चुके हैं जो पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहे हैं उन्होंने पुलिस को लापरवाह भी बताया है अगर पुलिस सक्रिय हो जाए तो इसे घटना ना हो।

कट्टे के साथ गिरफ्तार

मिश्रौलिया से हमारे प्रतिनिधि अमित श्रीवास्तव के मुताबिक थाना मिश्रौलिया के थाना अध्यक्ष द्वारा चलाए जा रहे अपराध व अपराधियों के विरुद्ध अभियान के अंतर्गत मंगलवार को सुबह 9:30 बजे कंकटी बाजार से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से एक 12 बोर तमंचा एक 12 बोर कारतूस बरामद हुआ। थानाध्यक्ष पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि अभियुक्त सुभाष निषाद पुत्र लक्ष्मण निषाद मिश्रौलिया थाने के निहलवा का रहने वाला है। अभियुक्त के खिलाफ थाना गोल्हौरा और थाना मिश्रौलिया में एनडीपीएस के कई मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्त के खिलाफ धारा 3/25 आर्म एक्ट तहत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है। टीम में चौकी इंचार्ज आनंद कुमार हेड कांस्टेबल भरत तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

 

Leave a Reply