चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मारने वाला तस्कर निकला, शराब की भरी मात्रा में पिता के साथ पकड़ा गया  

April 26, 2021 12:24 PM0 commentsViews: 1118
Share news

 

अजीत सिंह

गोरखपुर। कुशीनगर नगर जिले में  मास्क चेकिंग के दौरान चौकी इंचार्ज फाजिलनगर को थप्पड़ मार कर भाग जाने वाले युवक को पटहेरवा पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि युवक और उसके पिता शराब की तस्करी करते थे और दोनों को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और  एक कार के साथ गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस ने पिता-पुत्र को सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचाने, आबकारी एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। सूचना है कि अवैध शराब के कारोबार के आरोप में दो अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

बताया जाता है कि गत दिनों मास्क जांच के दौरान चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह फाजिलनगर को एक युवक थप्पड़ मारकर भाग गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया था। युवक की पहचान करने वाले को एक हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा पुलिस द्वारा की गई थी। तमकुहीराज के पुलिस क्षेत्राधिकारी फूलचंद कनौजिया ने बताया कि युवक कि पहचान अशोगवा निवासी राम अवध राय के पुत्र विकास राय उर्फ गोरख राय के रूप में हुई।

आरोपी युवक का पहचान होने पर पुलिस ने उसके घर छापा मारा और उसे पकड़ लिया। घर की तलाशी लेने पर विभिन्न ब्रांड के 865 बोतल अंग्रेजी शराब व 16 बोतल बीयर बरामद हुई। एक स्वीफ्ट डिजायर कार भी बरामद किया गया।प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पिता-पुत्र अवैध शराब के कारोबार में लिप्त थे। इसके साथ अन्य दो लोग भी शामिल हैं। युवक के पिता को अवैध शराब के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस कांड की क्षे़त्र में काफी चर्चा है। फिलहाल पिता पुत्र दोनों को जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply