पंचायत चुनाव यात्राः अच्छी सोच हो तो बदल जाए ग्राम सभा की तस्वीर

April 6, 2021 2:35 pm0 commentsViews: 149
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है चुनाव तिथि की घोषणा हो चुकी है इस चुनाव यात्रा में शोहरतगढ़ विकास खंड अंतर्गत डोहरिया बुजुर्ग में विकास का जायजा लेने पहुँची टीम ने गांव में कराए गए विकास कार्यों और सरकारी लाभ की योजनाओं का हाल जाना।

डोहरिया बुजुर्ग की सीट इस बार अनारक्षित है इस बार आधा दर्जन प्रत्याशी मैदान में हैं हमारी मुलाकात पूर्व प्रधान विनोद कुमार से हुई उनसे रिपोर्टर ने पूछा कि अभी आपने प्रधानी का कार्यकाल पूरा किया है इस बार पुनः आप ग्राम प्रधान के दावेदारों में से हैं। क्या आपको लगता है कि इस बार भी जनता आप पर भरोसा करेगी? इस पर विनोद कुमार  का कहना था कि ग्राम प्रधान का अर्थ जिस दिन जनप्रतिनिधियों को समझ में आजायेगा उसे दुबारा चुनाव जीतने में कोई शंका नही होगी।

उन्होंने बताया कि मेरे कार्यकाल में मैंने शासन की समस्त कल्याणकारी लाभकारी योजनाओं को आम जनता को दिलाने का काम किया है। चाहे वह आवास योजना हो, शौचालय, वृद्धा, विधवा और विकलांग का पेंशन हो सारी योजनाओं को बेहतर ढंग से लागूकर जनता को लाभ पहुँचाने का काम किया है। गांव के किसी भी छात्र, किसान, मजदूरों को किसी भी पत्रावली, स्वास्थ्य, शिक्षा, पी एम किसान सम्मान धनराशि, जाति आय निवास राशन कार्ड से संबंधित किसी को भी तहसील  का चक्कर काटने नहीं दिया। सारे काम में स्वयं ही देखता रहा हूँ और शतप्रतिशत पात्र व्यक्तियों को लाभ पहुँचाने का कार्य करता हूं। सरकारी कामों के अलावा अलग व्यक्तिगत रूप से शादी, बीमारी , बेरोजगारी की स्थित  में भी अपने ग्राम सभा के लोगों को सहायता पहुँचाई है ।जनता हमारे साथ है।

 

 

 

(141)

Leave a Reply


error: Content is protected !!