सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए नन्हें- मुन्नों ने बंधा शमां

February 16, 2016 2:44 PM0 commentsViews: 204
Share news

संजीव श्रीवास्तव

सिटी पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करती बच्चियां

सिटी पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करती बच्चियां

सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय पर स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में नन्हें- मुन्नों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए शमां बांध दिया। एक से बढ़कर एक अनूठी प्रस्तुति पेश कर पूरे 4 घंटें तक दर्शकों को पंडाल से हिलने नहीं दिया।

सोमवार की शाम बेलहिया तिराहे पर स्थित सिटी पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम सरस्वती वंदना से शुरु हुआ। इसके बाद स्कूल बच्चों ने मनमोहक कार्यक्रमों की झड़ी लगा दी। रात 11 बजे तक चले इस कार्यक्रम में बच्चों ने रिकार्डिंग डांस, एकांकी, भोजपुरी गीत आदि कई कार्यक्रम पेश किया। रिकार्डिंग डांस में रानी चौधरी जानवी ने अपने हाव-भाव से दर्शकों को मंत्र- मुग्ध कर दिया। एकाकी में सृजन,सौरभ, सत्यम श्रीवास्तव ने भी दर्शकों की वाह-वाहवाही लूटी। स्वागत गीत में मांण्डवी गोस्वामी की प्रस्तुति को सराहा गया।

बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित नपाध्यक्ष जमील सिददीकी ने बच्चों द्वारा पेश कार्यक्रमों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सिटी पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में वह अहम स्थान प्राप्त कर लिया है, जिसके लिए बड़े-बड़े विद्यालय काफी परिश्रम करते हैं। उन्होंने विद्यालय के प्रबंधक मनोज श्रीवास्तव और प्रधानाचार्य दुर्गेश श्रीवास्तव के प्रयासों की भी सराहना की।

अंत में प्रबंधक मनोज श्रीवास्तव ने अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका प्रयास होगा कि आने वाले दिनों में यह स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में नई बुलंदियों को हासिल करें। इस अवसर पर प्रणव श्रीवास्तव, राजीव उपाध्याय, प्रतिमा, अनीता श्रीवास्तव, नीरज आदि शिक्षकों समेत जिला पंचायत सदस्य गंगा मिश्रा, राणा प्रताप सिंह, डा. जावेद कमाल, कल्पनाथ चौधरी, राम विलास रस्तोगी आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply