सपा के पास हर वर्ग का वोट और फिरकापरस्त ताकतों को हराने का दम है– चिनकू यादव

November 26, 2017 1:17 pm0 commentsViews: 368
Share news

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज में फिरकापरस्त ताकतों को हराने का दम खम केवल सपा के पास है। सपा के पास समाज के हर वर्ग का वोर्ट है। इसलिए अमन और शांति की चहत रखने वाले हर शांतिप्रिय वोटर को सपा उम्मीदवार अतीकुर्रहमान को वोट देना चाहिए।

यह बात समाजवादी पार्टी के नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव ने कही। वह गत दिवस नगर पंचायत डुमरियागंज के कांसीराम वार्ड में मतदाताओं से जनसम्पर्क के दौरान समाजवादी पार्टी का पक्ष रख रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि डुमरियागंज टाउन के अध्यक्ष पद की लड़ाई में सपा ही भाजपा को शिकस्त दे सकती है। इसलिए कि उनके पास समाज के हर वर्ग का समर्थन है।

चिनकू यादव ने कहा कि कुछ लोग डुमरियागंज में नफरत की राजनीति करके समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। वे यहां की सड़क, हवा और पानी को नफरत के नाम पर बांट देना चाहते हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी ऐसे किसी भी बंटवारे के खिलाफ जम कर खड़ी होती है। इस वक्त सपा उम्मीदवार अतीकुर्रहमान के पक्ष में शहर के व्यारी, मुस्लिम, पिछड़े आदि सभी वर्ग के लोग खड़े हैं। इसलिए वही जीत के कगार पर है।

चिनकू यादव ने कहा कि भाजपा को हराने की चाह रखने वाले मतदात कन्फ्यूजन में न रहें। अगर उनके मत विभाजित हुए तो बाद में हाथ मलने के अलावा कुछ न हो पायेगा। उन्होंने सभी से उम्मीदवार अतीकुर्रहमान के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसम्पर्क में उनके साथ कासिम खान, चंदू यादव, काजी वज़ीर अहमद, मुन्नू कुरैशी, हकीक कुरैशी, इबारत शाह हरीश सहानी, राजू गुप्ता आदि मौजूद रहेA

(284)

Leave a Reply


error: Content is protected !!